BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

चेन्नई हाई कोर्ट ने इस मामले में कहा, 'सड़कों को रंगने के लिए कितना खून बहाएगी AIDMK'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 14, 2019 05:02:22 PM

नई दिल्‍ली:  

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के पदाधिकारी की तरफ से वैवाहिक समारोह के लिए लगाए गए होर्डिंग के गिरने से एक 23 वर्षीय महिला इंजीनियर की मौत हो गई थी. जिसे लेकर महिला इंजीनियर के घर वालों ने सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में शुक्रवार को गंभीर टिप्पणी की है. कोर्ट ने कहा, 'राज्य सरकार को सड़क रंगने के लिए और कितने लीटर खून की जरूरत है.' इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों की नाराजगी और गम छाया रहा, महिला इंजीनियर की मौत के बाद ट्विटर पर #whokilledsubashree ट्रेंड करने लगा और लोगों ने जमकर भड़ास निकाली.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, वैवाहिक समारोह की होर्डिंग गिरने से महिला इंजीनियर की स्कूटी पर गिर गई थी जिसकी वजह से महिला इंजीनियर की की मौत हो गई थी महिला इंजीनियर की पहचान आर. शुभश्री के रूप में हुई. जब वह एक सॉफ्टवेयर फर्म में ड्यूटी पूरी करने के बाद गुरुवार को घर लौट रही थी तो पल्लावरम तोराईपक्कम रोड पर एक होर्डिंग उसकी स्कूटी पर गिर पड़ा वह असंतुलित होकर सड़क पर गिर पड़ी और पीछे से आ रहे एक टैंकर ने उसे कुचल दिया.

टैंकर चालक को गिरफ्तार 
हादसे के बाद महिला इंजीनियर को आनन-फानन में लोग अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने चेक अप के बाद महिला इंजीनियर को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में टैंकर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद इलाके की जनता आक्रोशित हो गई. भारी जनाक्रोश के बाद पुलिस ने अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया और कहा कि कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

First Published: Sep 13, 2019 10:07:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो