logo-image

khojkhabar: जमात की बदमाश कंपनी!, दीपक चौरसिया के साथ देखिये खोजखबर

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने कोरोना वायरस जमात की बदमाश कंपनी! मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की.

Updated on: 08 Apr 2020, 10:06 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन पर रात नौ बजे समय होता 'खोज खबर' का, जिसमें वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने कोरोना वायरस जमात की बदमाश कंपनी! मुद्दे पर चैनल पर आए मेहमानों के साथ चर्चा की. धर्मगुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम, एआईआईए के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी, इस्लामिक स्कॉलर सुबिही खान, तबलीगी समर्थक और सामाजिक कार्यकर्ता बिलाल खान, राजनीतिक विश्लेषक अंबर जैदी और बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने हिस्सा लिया है.

मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि हम जमात वाले की निंदा करते हैं. जमात के मौलाना से चूक हुई है. इसके बाद सुबिही खान बोलीं- मैं ऐसे तथाकथित मौलाना की निंदा करती हूं. मौलाना साद अपने समुदाय को सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं, जोकि गलत है. वहीं, अंबर जैदी ने कहा कि मौलाना साद को केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए था.

बिलाल खान ने कहा कि जब चीन में कोरोना फैला था तभी पीएम मोदी को तैयारी कर लेनी चाहिए थी. इस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- जो जानकर गलती हैं उसी हम नासमझ नहीं कह सकते हैं. हिन्दुस्तान के मुसमान केंद्र और राज्य सरकार के नियम मान रहे हैं. इसके बाद अश्विनी उपाध्याय ने कहा कि ये तबलीगी जमात वाले चाहते हैं कि भारत के मुसलमान छठवीं शताब्दी वाली जिंदगी जिए. दुनिया के अलगाववादी एक ही समुदाय से क्यों निकलकर आ रहे हैं.

बिलाल खान ने कहा कि शासन और प्रशासन ने तबलीगी जमात वालों की क्यों मदद नहीं की. मुसलमानों को बेवजह टारगेट किया जा रहा है. इसपर अंबर जैदी ने कहा कि आपको गलती है तो गलती माननी चाहिए, लेकिन आप ऐसा नहीं करते हैं. मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि देश की उन्नति और बढ़ाने के लिए हर इंसान का सीना 56 इंच होना चाहिए. इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि जमाती वाले लातों के भूत हैं ये हाथों से नहीं मानेंगे.

अश्विनी उपाध्याय ने कहा कि जमाती वालों को विदेशों से काला धन मिलता है. ऐसे चरमपथियों की 100 प्रतिशत संपति सीज कर उन्हें उम्रभर जेल में रखना चाहिए. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इस्लाम मुल्क के कानून को तोड़ने की इजाजत कैसे दे सकता है. आखिर ये जमाती वाले क्यों नहीं कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं.

मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि जो ये कहता है कि मौलाना साद छिपे हुए हैं तो ये हमारी सरकार पर बड़ा प्रश्न चिह्न है. अश्विनी उपाध्याय बोले- अगर मौलाना साद ने कोई गलती नहीं की है तो वह बाहर क्यों नहीं आ रहा है. अंत में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये हिन्दू-मुस्लिम नहीं बल्कि कानून और मुल्क का मामला है. सियासत से देश बड़ा होता है.