logo-image

राहुल गांधी पर शाहनवाज हुसैन ने छोड़े शब्दों के बाण, कही ये बड़ी बात

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आप (राहुल) कह रहे हैं कि मैं सावरकर नहीं हूं, आप सावरकर हो भी नहीं सकते हैं. सावरकर बनने के लिए दो आजीवन कारावास काटना पड़ता है.

Updated on: 14 Dec 2019, 05:47 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी के कई नेता के बाद अब शाहनवाज हुसैन ने भी राहुल गांधी समेत उनके परिवार पर शब्दों के बाण छोड़े हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आप (राहुल) कह रहे हैं कि मैं सावरकर नहीं हूं, आप सावरकर हो भी नहीं सकते हैं. सावरकर बनने के लिए दो आजीवन कारावास काटना पड़ता है.

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया पर हमला करते हुए कहा, 'इतने गुस्से में क्यों है... राहुल जी को देश की जनता ने कम सीटें दी. दोबारा विपक्ष के नेता तक का दर्जा नहीं मिला. इसलिए वो गुस्से का इजहार रैली में कर रहे हैं. आप कह रहे हैं कि मैं सावरकर नहीं हूं. आप सावरकर हो भी नहीं सकते. उनके जैसा बनने के लिए दो आजीवन कारावास काटना पड़ता है. सावरकर किसी नाम से नहीं जाने गए. उन्होंने खुद अपना नाम गढ़ा है. किसी से उधार में नाम नहीं लिया था.

इसे भी पढ़ें:फारुक अब्दुल्ला की हिरासत तीन महीने के लिए और बढ़ाई गई

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा, 'हम लोग तो संविधान बचाने वाले लोग हैं. संविधान तो इंदिरा जी की इमरजेंसी में खत्म हो गया था. इमरजेंसी में संविधान का गला घोंट आ गया था. देश में गलतफहमी पैदा कांग्रेस कर रही है. नॉर्थ ईस्ट के लोगों को भड़का रहे हैं. देश के मुसलमानों को भड़का रहे हैं. इस बिल से मुसलमानों को क्या नुकसान होना है. कांग्रेस को जनता से कहां डर लगता है. हम लोग तो जनता से डरने वाले लोग हैं. लोकतंत्र में जनता से डरना चाहिए यह कह देना कि जनता से हम नहीं डरते हैं तो अगली बार जो सीट मिली होगी नहीं मिलेगी.'

और पढ़ें:ममता बनर्जी ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को दी ये चेतावनी

नागरिकता संशोधन कानून अपने राज्यों में नहीं लागू करने के कांग्रेस और ममता बनर्जी के ऐलान पर उन्होंने कहा कि देश में एक कानून है और उसे तमाम राज्यों में लागू करना पड़ेगा.