BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

DWC अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने किया स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 12:00:12 PM
फोटो- ट्विटर

फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली:  

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दरअसल स्वाति मालीवाल ने स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. इसी अभियान के तहत उन्होंने एक बार फिर बुराड़ी में स्पा सेंटर पर छापा मारा और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया . बता दें, सितंबर महीने में ये दूसरी बार है जब स्वाति मालिवाल ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. दरअसल बुराड़ी में 18 प्लस ब्यूटी टैंपल के नाम से स्पा तलाया जा रहा था. स्वाति मालीवाल ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर अचानक यहां छापा मारा और तहखाने में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. बताया जा रहा है कि इस स्पा में अंडरग्राउंड छोटे-छोटे कमरे बने हुए थे.

सवाति मालीवाल को जैसे ही स्पा सेंटर के बारे में जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत क्राइम ब्रांच से संपर्क किया. इसके बाद DWC की टीम, पुलिस और क्राइम ब्रांच के ऑफिसर स्पा सेंटर पहुंचे. इस दौरान सबसे पहले पुलिस और DWC का एक स्टाफ ग्राहक बनकर स्पा में गए. जब ये साफ हो गया कि इसी स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है तो टीम ने छापेमारी कर दी. स्वाती मालीवाल ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि तहखाने का दरवाजा बटन से खुलता था. वहां लड़की के 'मेन्यू कार्ड' बना रखे थे.

छापेमारी के दौरान पता चला कि स्पा की एक वेबसाइट भी थी जिसमें लड़कियों के फोटो थो और उनके साथ समय बिताने का रेट दिया हुआ था. वहीं जब टीम छापा मारते हुए तहखाने में दाखिल हुई तो उन्हें वहां पर तीन ग्राहक और चार लड़कियां भी आपत्तिजनक हालत में मिली. इस दौरान भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं. पुलिस ने वहां मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.  

First Published: Sep 12, 2019 11:20:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो