logo-image

मोदी-शाह की जोड़ी आज के 'कृष्ण-अर्जुन', जानिए सुपरस्टार रजनीकांत ने क्यों कहा ऐसा

चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में रजनीकांत ने कहा कि 'मिशन कश्मीर' की सफलता पर वह गृह मंत्री अमित शाह को तहेदिल से बधाई देते हैं. यही नहीं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और शाह आधुनिक दौर के 'कृष्ण-अर्जुन' की जोड़ी है.

Updated on: 11 Aug 2019, 05:30 PM

highlights

  • चेन्नई में सुपरस्टार रजनीकांत ने जमकर तारीफ की मोदी-शाह की.
  • उपराष्ट्रपति पर किताब के विमोचन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे रजनी.
  • रजनीकांत ने यह भी कहा कि वे हालांकि यह नहीं जानते कि कृष्ण कौन और अर्जुन कौन.

चेन्नई.:

सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के खात्मे पर केंद्र सरकार की जमकर प्रशंसा की. इस मसले पर गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए रजनीकांत उन्हें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'कृष्ण-अर्जुन' की जोड़ी तक करार दे दिया. चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में रजनीकांत ने कहा कि 'मिशन कश्मीर' की सफलता पर वह गृह मंत्री अमित शाह को तहेदिल से बधाई देते हैं. यही नहीं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और शाह आधुनिक दौर के 'कृष्ण-अर्जुन' की जोड़ी है.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर से धारा 370 तो बहुत पहले ही हट जानी चाहिए थीः अमित शाह

कहा-धारा 370 हटाना सही फैसला
चेन्नई में उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू पर किताब 'लिसनिंग, लर्निंग एंड लीडिंग' के विमोचन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, 'जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 को हटाया जाना अच्‍छा फैसला है. इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई.' उन्होंने कहा, 'गृह मंत्री अमित शाह जी जिस तरह से आपने इसे पूरा किया वो कमाल का था. खासतौर से जब आपने संसद में भाषण दिया, जबरदस्त सर, जबरदस्त'.

यह भी पढ़ेंः  Flood Live Updates: गुजरात और केरल में रेल यातायात प्रभावित, सिर्फ केरल में ही 60 मरे

अमित शाह की जमकर की तारीफ
अपनी बात आगे बढ़ाते हुए रजनीकांत ने कहा, 'अब लोग अमित शाह की शक्ति को समझेंगे. अमित शाह जी और मोदी जी कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की तरह हैं. हालांकि मैं यह नहीं जानता कि इस जोड़ी में कृष्ण कौन है और अर्जुन कौन?' उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू पर केंद्रित इस किताब में पिछले दो साल के दौरान देश के सभी प्रदेशों और केद्र शासित राज्यों में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक आयोजनों की कुछ झलकियां हैं. किताब में नायडू के प्रमुख राजनयिक सम्मेलनों का जिक्र है, जिनमें चार महादेशों के 19 देशों के उनके दौरे शामिल हैं. इसके अलावा, किताब में बतौर राज्यसभा सभापति उनकी उपलब्धियों और पहलों का उल्लेख है.