logo-image

VIDEO: ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने लगाई 65 किमी की दौड़, फिर हुआ ये

उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क पर लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक दरोगा दौड़ लगाते हुए बेहोश होकर गिर पड़े. आरआई के ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने 65 किलोमीटर दौड़ लगाने की ठानी.

Updated on: 15 Nov 2019, 11:35 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क पर लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक दरोगा दौड़ लगाते हुए बेहोश होकर गिर पड़े. आरआई के ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने 65 किलोमीटर दौड़ लगाने की ठानी, लेकिन रास्ते में बेहोश होकर गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया गया.

लगातार दौड़ लगाने से बीमार पड़े दरोगा विजय प्रताप (SI Vijay Pratap) ने बताया कि इटावा प्रतिसार निरीक्षण अधिकारी ने अपने अधिकारों के दुरुपयोग करते हुए उनका स्थानांतरण थाना बिठौली के लिए कर दिया है.

उन्होंने बताया कि निरीक्षण अधिकारी ने मेरा ट्रांसफर कर दिया जबकि एसएसपी महोदय ने मुझे पुलिस लाइन में रुकने को कहा था. प्रताड़ना से दुखी होकर मैं ट्रांसफर स्थल बिठौली जो 65 किलोमीटर दूर था वहां दौड़ कर जाने निश्चिय किया.

एसआई विजय प्रताप ने कहा कि मैंने सोचा कि 65 किलोमीटर दूर दौड़ते हुए जाऊंगा और रास्ते में शिक्षा, स्वास्थ्य, प्रदूषण के लिए जागरूक करूंगा. महिलाओं के सम्मान के लिए भी लोगों को जागरूक करूंगा.

इसे भी पढ़ें:असदुद्दीन ओवैसी ने अयोध्या पर फिर दिया विवादास्पद बयान, कहा-मुझे मेरी मस्जिद वापस दो

ट्रांसफर से नाराज दरोगा विजय प्रताप ने इटावा पुलिस लाइन से थाना बिठौली के लिए दौड़ प्रारंभ कर दी. लेकिन वो ज्यादा दूर नहीं जा पाए और रास्ते में बेहोश होकर गिर गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है.