logo-image

त्रिची में कमल हासन की रैली में फेंके गए पत्थर और अंडे, जानिए क्या है वजह

घटना उस समय घटी जब हासन अपना भाषण समाप्त करके मंच से नीचे उतर रहे थे. पुलिस ने बताया कि उन्हें सुरक्षित ले जाया गया.

Updated on: 17 May 2019, 11:40 AM

नई दिल्ली:

कमल हासन के नेतृत्व वाली मक्कल निधि मैयम की एक जनसभा में दो अज्ञात लोगों ने मंच पर कथित तौर पर अंडे और पत्थर फेंके जिसके कारण तनाव व्याप्त हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. इस बीच, कोयंबटूर जिला पुलिस ने शुक्रवार को सुलूर उपचुनाव में प्रचार करने के लिए अभिनेता को अनुमति देने से इंकार कर दिया. अरावकुरिची में घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ. घटना उस समय घटी जब हासन अपना भाषण समाप्त करके मंच से नीचे उतर रहे थे. पुलिस ने बताया कि उन्हें सुरक्षित ले जाया गया.

मंच से नीचे उतरने के बाद कमल हासन ने अपने ऊपर अंडे फेंके जाने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि राजनीति का स्‍तर गिर गया है. मुझे डर नहीं लगता, हर धर्म के अपने आतंकवादी हैं. हम इस संबंध में झूठे पाखंड का दावा नहीं कर सकते. इतिहास गवाह है कि हर धर्म के अपने चरमपंथी हैं.' दरअसल, कमल हासन ने रविवार को विवादित बयान देते हुए कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था.

आपको बता दें कि तमिलनाडु के अरवाकुरिचि विधानसभा में उप चुनाव के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कहा था, 'मैं ऐसा इसलिए नहीं बोल रहा हूं कि यह मुसलमान बहुल इलाका है, बल्कि मैं यह बात गांधी की प्रतिमा के सामने बोल रहा हूं. आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे है. वहीं से आतंकवाद शुरुआत हुई.'