logo-image

ISRO वैज्ञानिक की सिर में भारी चोट करके हत्‍या, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो ISRO) के वैज्ञानिक एस आर सुरेश कुमार अपने निवास स्थान पर मृत पाए गए है. कुमार इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (NRSC) में वैज्ञानिक में काम कर रहे थे.

Updated on: 02 Oct 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो ISRO) के वैज्ञानिक एस आर सुरेश कुमार अपने निवास स्थान पर मृत पाए गए है. कुमार इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर (NRSC) में वैज्ञानिक में काम कर रहे थे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए ओस्मानिया हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस इस मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि इसरो वैज्ञानिक के सिर में भारी चोट की गई है, जिससे उनकी मौत हो गई. 

इस मामले पर पुलिस ने बताया, 'उनके सिर पर चोट के निशान है, ऐसा लग रहा है कि उन पर किसी भारी चीज से हमला किया गया है. हमें संदेह है कि इसी वजह से उनकी मौत हुई है. हम मामले की जांच कर रहे है कि कोई व्यक्ति उनके फ्लैट में जबरदस्ती घुसा था या हमलावर मृतक का कोई करीबी था जो उसके बारे में जानता था.'

ये भी पढ़ें: जल गई रोटी तो शौहर ने दे दिया तलाक, दो बच्चों के साथ घर से भी निकाला

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कार्यालय नहीं पहुंचने पर सुरेश कुमार के साथियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया. वहां से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने उनकी पत्नी इंदिरा को सूचना दी. बता दें उनकी पत्नी चेन्नई में बैंक कर्मचारी हैं जो अपने परिवार के सदस्यों के साथ इंदिरा हैदराबाद पहुंचीं और उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अपार्टमेंट परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देख रहे हैं.