सपा सांसद आजम खान के समर्थन में आईं पत्नी ताजीन फातिमा, बोलीं- ये मेरे शौहर के खिलाफ साजिश है

News State Bureau  |   Updated On : July 26, 2019 10:12:22 PM
सपा सांसद आजम खान की पत्नी ताजीन फातिमा (फाइल फोटो)

सपा सांसद आजम खान की पत्नी ताजीन फातिमा (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

लोकसभा स्पीकर की चेयर संभाल रहीं महिला सांसद रमा देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर एक ओर जहां सपा के सांसद आजम खान चारों तरफ से घिरे हुए हैं तो वहीं उनकी पत्नी ताजीन फातिमा उनके समर्थन में उतर आई हैं. ताजीन फातिमा ने कहा, संसद में आजम खान को रोकने के लिए इस तरह की साजिश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः ये छह गलती आपको जल्द कर सकती हैं बूढ़ा, भूलकर भी नही करें इसे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आजम खान की पत्नी ताजीन फातिमा ने कहा, यह मेरे शौहर आजम खान के खिलाफ साजिश है, जिससे वह संसद में बोल न पाएं. उन्होंने कहा कि यह सब उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा जा रहा है, उर्दू भाषा में ऐसी मिठास है जिसकी वजह से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कुछ गलत कहा है. वह ऐसे नहीं हैं, उन्हें जया प्रदा के मामले में भी फंसाया गया था.

गौरतलब है कि गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान रामपुर से एसपी सांसद आज़म खान ने सभापति की कुर्सी पर बैठी रमा देवी पर निजी और विवादास्‍पद टिप्‍पणी की थी. इसे लेकर संसद में काफी हंगामा हुआ था. हालांकि, हंगामे के बाद आजम खान लोकसभा की कार्यवाही बीच में ही छोड़कर चले गए थे. लोकसभा से जाते वक्त भी उन्होंने बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ेंः मिराज 2000 विमान: जिसने करगिल युद्ध का पासा पलट दिया, जानें ये कैसे हुआ संभव

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सपा के सांसद आजम खान (Azam Khan) की टिप्पणी पर शुक्रवार को लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ. कई पार्टियों की महिला सांसदों ने सदन में आजम खान के बयान की निंदा की और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से एक्शन लेने की मांग की. इसे लेकर स्पीकर ने विपक्षी नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में फैसला लिया गया कि आजम खान लोकसभा में माफी मांगे, नहीं तो उनके खिलाफ होगी.

First Published: Jul 26, 2019 10:11:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो