BREAKING NEWS
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

सोनिया गांधी ने भूपेश बघेल से कहा, छत्तीसगढ़ उप-चुनाव पर करें ध्यान केंद्रित

आईएएनएस  |   Updated On : August 20, 2019 10:48:42 AM
सोनिया गांधी-भूपेश बघेल

सोनिया गांधी-भूपेश बघेल

नई दिल्ली:  

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पार्टी के राज्य प्रभारी पी. एल. पुनिया को राज्य में दो विधानसभा क्षेत्रों के उप-चुनाव पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है. इसके अलावा उन्होंने पार्टी के सदस्यता अभियान पर भी ध्यान देने को कहा है. पार्टी नेताओं के मुताबिक, गांधी ने अपने आवास पर एक बैठक के दौरान इन दोनों नेताओं को यह सलाह दी है.

यह भी पढ़ेंः नेहरू-गांधी परिवार पर भरोसा है, इसलिए सोनिया अंतरिम अध्यक्ष बनाई गईं, विरोधियों को भूपेश बघेल का जवाब

पार्टी नेताओं ने कहा कि सोनिया गांधी के साथ बघेल, पुनिया व छत्तीसगढ़ राज्य कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मकरम की बैठक 45 मिनट से अधिक समय तक चली. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि सोनिया गांधी ने नेताओं से राज्य के उप-चुनाव की दो सीटों के अलावा पार्टी के सदस्यता अभियान पर भी ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा है. बैठक के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संवाददाताओं से कहा कि सोनिया जी से मुलाकात अच्छी रही. उन्होंने हमें राज्य के लोगों के लिए काम करने की जिम्मेदारी दी है.

यह भी पढ़ेंः Video: ट्रायल में फिसड्डी साबित हुए मध्य प्रदेश के रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 2 विधानसभा क्षेत्रों में बस्तर एवं दंतेवाड़ा में उपचुनाव होना है. चित्रकोट से दीपक बैज के सांसद चुने जाने के बाद दंतेवाड़ा विधानसभा सीट सीट खाली हुई है. जबकि बस्तर सीट विधायक भीमा मंडावी की नक्सलियों द्वारा हत्या किए जाने से बाद से खाली है. सत्ताधारी कांग्रेस के अलावा भारतीय जनता पार्टी भी उपचुनाव को लेकर तैयारियों में लगी हुई है. हाल ही में बीजेपी ने उपचुनाव के लिए प्रभारियों की नियुक्तियां की है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 20, 2019 10:48:42 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो