logo-image

स्विमिंग पूल के नीचे छुपाया था 300 किलोग्राम से ज्यादा सोना, जांच अधिकारी भी हैरान

SIT ने आईएमए (IMA) के फाउंडर मंसूर खान के घर से एक स्विमिंग पूल के नीचे से 303 किलोग्राम नकली सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. पुलिस ने मामले के तहत वसीम नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है.

Updated on: 08 Aug 2019, 08:31 AM

New Delhi:

बैंग्लुरू में विशेष जांच दल (SIT) ने 300 किलोग्राम से ज्यादा सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. जानकारी के मुताबिक SIT ने आईएमए (IMA) के फाउंडर मंसूर खान के घर से एक स्विमिंग पूल के नीचे से 303 किलोग्राम नकली सोने के बिस्कुट जब्त किए हैं. पुलिस ने मामले के तहत वसीम नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि बैंग्लुरू के चर्चित आई मॉनेटरी एडवाइजरी (IMA) पोंजी घोटाला मामले में मंसूर खान आरोपी हैं. मंसूर खान पर करीब 30 हजार लोगों को ठगने का आरोप लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें: अनुच्‍छेद 370 : घाटी के बाद अब जम्‍मू में एक्‍शन, सर्वदलीय बैठक बुलाने पर लाल सिंह नजरबंद

करोड़ों के पोंजी योजना घोटाला के मुख्य आरोपी और आईएमए ज्वैलर्स के संस्थापक मंसूर खान को दिल्ली पुलिस ने दुबई से आने के बाद नई दिल्ली हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया था. SIT ने केंद्रीय गृह मंत्रालय के जरिए लुकआउट नोटिस जारी कर इंटरपोल सहित सभी संबंधितों को मंसूर खान की जानकारी दी गई थी. मंसूर खान पर बैंग्लुरू में करोड़ों की धोखाधड़ी आरोप लगाया गया है. बता दें कि खान 1 महीने से फरार था. बाद में खान के दुबई में होने की सूचना मिली थी.