जो श्रीराम का नहीं वह मेरे काम का नहीं, ट्वीट कर बेमेल गठबंधन से नाराज शिवसेना के नेता का इस्तीफा

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : November 27, 2019 08:25:55 AM
रमेश सोलंका ने दिया शिवसेना से इस्तीफा.

रमेश सोलंका ने दिया शिवसेना से इस्तीफा. (Photo Credit : ट्वीट फोटो )

ख़ास बातें

  •  कांग्रेस-एनसीपी के समर्थन से शिवसेना के सरकार बनाने से नाराज.
  •  ट्वीट कर बीवीएस/युवा सेना के पद से इस्तीफा देने की घोषणा.
  •  सरकार को बधाई दे आदित्य ठाकरे को प्यार के लिए दिया धन्यवाद.

Mumbai:  

बेमेल विचारधारा के संगम का नजारा पेश कर कांग्रेस-एनसीपी के समर्थन से शिवसेना की बनने जा रही नई सरकार खांटी शिवसैनिकों को रास नहीं आ रही है. यह तब है, जब उद्धव ठाकरे का नाम अगले मुख्यमंत्री बतौर घोषित हो चुका है. इसके बावजूद कांग्रेस के नाम से कई नेताओं में भीतर ही भीतर काफी नाराजगी है. ऐसे में इस बेमेल गठबंधन से नाराज एक शिवसैनिक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. एक ट्वीट जारी कर रमेश सोलंकी नाम के इस शिवसैनिक ने अंतरात्मा और विचारधारा का मेल नहीं होने से इस्तीफा देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी की जगह ले सकते हैं कलराज मिश्र, केंद्र डैमेज कंट्रोल मोड में

'कांग्रेस के साथ काम करना संभव नहीं'
रमेश सोलंकी ने एक ट्वीट में लिखा कि वह शिवसेना के बीवीएस/युवा सेना के पद से इस्तीफा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी अंतरात्मा और विचारधारा कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है. पिछले कुछ दिनों से मेरा पक्ष जानना चाहते थे, अब मुझे अपनी बात साफ तरीके से कहने दो. जो मेरे श्री राम का नहीं है (कांग्रेस), वो मेरे किसी काम का नहीं है. एक बार फिर प्यार और सम्मान के लिए आदित्य भाई को धन्यवाद. आपके साथ काम करने में मजा आया.

यह भी पढ़ेंः संसद में मोदी-शाह ने किया था बतौर सीएम देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे पर फैसला

साथ ही शिवसेना को सरकार बनाने की बधाई
शिवसेना से इस्तीफे को अपने जीवन का सबसे मुश्किल फैसला बताते हुए रमेश ने आगे लिखा है- मैंने कभी किसी पद या टिकट की मांग नहीं की. महाराष्ट्र में सरकार बनने और शिवसेना का मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई, लेकिन मेरी आत्मा मुझे कांग्रेस के साथ काम करने की अनुमति नहीं देती है. यह मेरे पद, मेरी पार्टी और साथियों के लिए सही नहीं होगा. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- कहावत है कि जब जहाज डूबता है तो सबसे पहले चूहे कूदकर भागते हैं, लेकिन मैं अपनी पार्टी को जब छोड़ रहा हूं तब वह शीर्ष पर है.

First Published: Nov 27, 2019 08:25:55 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो