logo-image

सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में मारे गए लोगों के शव के साथ पुलिस ने किया ऐसा काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

मध्यप्रदेश के सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल में मारे गए लोगों के शव के साथ पुलिस ने दिखाई बर्बरता। शव को लात से मारकर गिराया।

Updated on: 18 Aug 2018, 09:20 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। 15 अगस्त को सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल हादसे में मारे गए लोगों के शव के साथ पुलिस बेहद ही बर्बर तरीके से पेश आई।

पहले तो पुलिस ने शव को धकेला, फिर स्ट्रेचर खींचकर शव को जमीन पर गिराया दिया। इतने पर भी जब उनका मन नहीं भरा तो एक पुलिसकर्मी ने शव को धकेलने के लिए पैर से मारा।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब मृतकों के शव ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में पोस्टमार्ट के लिए लाए तो उनसे घूस मांगी गई। पोस्टमार्टम हाउस में कपड़ा, पॉलीथिन और केमिकल के नाम पर मृतकों के परिजन से 350 रुपए लिए गए।

और पढ़ें : MP: पिकनिक मनाने गए 11 लोग झरने में बहे, 40 फंसे हुए लोगों में से सात को बचाया गया, रात में भी रेस्क्यू जारी

इस मामले पर जब जयारोग्य अस्पताल से पूछताछ की गई तो उसने चुप्पी साध लिया। वो किसी भी प्रकार की कोई जानकारी देने को तैयार नहीं हुए। 

हालांकि मीडिया में पूरा मामला सामने आने के बाद अस्पताल में शवों के साथ अमानवीय काम करने वाले पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि 15 अगस्त को शिवपुरी के सुल्तानगढ़ वॉटरफॉल के पास बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें 11 लोग बह गए थे। उनकी तलाश में NDRF, SDRF, पुलिस, हेलीकॉप्टर सबकी मदद ली गई थी। 9 लोगों के शव घटना के 48 घंटों बरामद हो गए हैं लेकिन 2 की तलाश अब भी जारी है।

और पढ़ें : पाकिस्तान में इमरान खान ले रहे थे शपथ, सीमा पर गोलियां बरसा रहे थे पाक रेंजर्स