logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शिवसेना सांसद विनायक राउत मिले डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से, उठाई ये बात

राजनाथ सिंह मोदी सरकार 1 में गृहमंत्री रह चुके हैं और मोदी गवर्नमेंट 2 में उन्हें डिफेंस मिनिस्टर बनाया गया है.

Updated on: 18 Jun 2019, 03:18 PM

highlights

  • शिवसेना सांसद विनायक राउत ने डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह से की मुलाकात.
  • 10 चीनी जहाज चीन से चलकर रत्नागिरी के समुद्र में दिखाई पड़े हैं.
  •  राजनाथ सिंह मोदी सरकार 1 में गृहमंत्री रह चुके हैं.

नई दिल्ली:

शिवसेना सांसद विनायक राउत (Vinayak Raut) ने आज डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह (Defence minister Rajnath Singh) से मुलाकात की और शिकायत दर्ज कराई है कि 10 चीनी जहाज चीन से चलकर रत्नागिरी के समुद्र में दिखाई पड़े हैं जोकि सामान्य बात नहीं हैं. राजनाथ सिंह मोदी सरकार 1 में गृहमंत्री रह चुके हैं और मोदी गवर्नमेंट 2 में उन्हें डिफेंस मिनिस्टर बनाया गया है.

राजनाथ सिंह देश की बाहरी सुरक्षा और देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी हमेशा एक्टिव रहते हैं. इसके पहले असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने बीते शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनके साथ राज्य के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. शाह के साथ 15 मिनट की अपनी बैठक में, सोनोवाल ने उन्हें असम की स्थिति के बारे में जानकारी दी, जहां 31 जुलाई को राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) की अंतिम सूची प्रकाशित की जाएगी.

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के खिलाफ फिर चला मोदी सरकार का चाबुक,15 वरिष्ठ अधिकारियों को किया रिटायर

सोनोवाल ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी और मैंने उन्हें देश के गृहमंत्री के रूप में चुने जाने के लिए लोगों की ओर से बधाई दी. मैंने उन्हें असम की मौजूदा कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में भी जानकारी दी है.
सूत्रों ने कहा कि मुलाकात के दौरान एनआरसी की अंतिम सूची के प्रकाशन के बाद उत्पन्न होने वाली स्थिति से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

सोनोवाल ने असम के विभिन्न मुद्दों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की.