संजय राउत के बदले 'सुर', PM मोदी लोकप्रिय नेता, ठाकरे सरकार का रिमोट शरद पवार के पास नहीं

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2020 03:37:51 PM
संजय राउत

संजय राउत (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाले शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जो सुर्खियों में है. महाराष्ट्र में बीजेपी का साथ छोड़कर शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठजोड़ सरकार बनाई है. इसके बावजूद संजय राउत पीएम मोदी के मुरीद हैं. संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अबतक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं.

बुधवार को पुणे में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनके लिए मेरे दिल में बहुत ज्यादा इज्जत है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अब तक इस सरकार का हिस्सा नहीं हूं, इस तरह से मैं भी विपक्ष की तरह ही हूं.'

इसे भी पढ़ें:छपाक के बहिष्कार पर बोले संजय राउत, देश ‘तालिबानी’ तौर-तरीके से नहीं चलाया जा सकता

वहीं महाराष्ट्र सरकार को लेकर संजय राउत ने कहा कि महाविकास अघाड़ी( ठाकरे सरकार) का रिमोट कंट्रोल नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं शरद पवार में अगाध श्रद्धा और विश्वास रखता हूं. उद्धव ठाकरे और शरद पवार ऐसे नेता हैं जो महाराष्ट्र को विकास के पथ पर आगे ले जा सकते हैं. लेकिन उद्धव ठाकरे सरकार का रिमोट कंट्रोल शरद पवार के पास है ऐसा नहीं है.

और पढ़ें:मुंबई में 'फ्री कश्मीर' के पोस्टर से सियासी उबाल, फडणवीस बोले- उद्धव जी क्या आपको ये बर्दाश्त है?

इसके साथ ही शिवसेना का एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने को लेकर कहा कि यह वक्त की जरूरत थी.वर्तमान सरकार एक टेस्ट ट्यूब बेबी नहीं है. यह एक सुनियोजित बेबी है जिसका नामकरण संस्कार हम लोगों ने किया है.

First Published: Jan 15, 2020 03:37:17 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो