BREAKING NEWS
  • पाकिस्तान ने पीएम मोदी ने अमेरिका दौरे के लिए एयर स्पेस देने से किया इनकार- Read More »
  • Howdy Modi पर राहुल गांधी का कटाक्ष, पीएम नरेंद्र मोदी से पूछा-HowdyEconomy- Read More »
  • दिल्ली पुलिस का TATPAR एप अब ऐसे करेगा आपकी सहायता और सुरक्षा- Read More »

पीएम मोदी के भाषण मुरीद हुए शत्रुघ्न सिन्हा, तारीफ के बाद सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 18, 2019 05:53:31 PM
पीएम मोदी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल)

पीएम मोदी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल)

ख़ास बातें

  •  शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ
  •  तारीफ के बाद शत्रुघ्न सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
  •  लोकसभा चुनाव के बाद कई बार कर चुके हैं तारीफ

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी द्वारा देश के 73वें स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले से दिए गए ऐतिहासिक भाषण पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद यह पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ की हो. इसके पहले भी वो पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं. लाल किले से दिए गए ऐतिहासिक भाषण पर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, उनका भाषण ‘साहसिक’ और ‘विचारोत्तेजक’ था. आपको बता दें कि लोकसभा 2019 चुनाव के पहले शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी की हर बात का मुखर विरोध करते थे.

पीएम मोदी के भाषण पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'चूंकि मैं स्पेड को स्पेड कहने के लिए जाना जाता हूं, इसलिए मुझे यहां स्वीकार करना चाहिए, माननीय पीएम नरेंद्र मोदी का 15 अगस्त को लाल किले से दिया गया भाषण बेहद ‘साहसिक’ और ‘विचारोत्तेजक’ था. देश की प्रमुख समस्याओं का शानदार वितरण किया.' शत्रुघ्न सिन्हा इतने पर ही चुप नहीं हुए और पीएम मोदी के भाषण पर कसीदे गढ़ते हुए एक के बाद एक करके लगातार चार ट्वीट कर डाले.

शत्रुघ्न सिन्हा के इन ट्वीट्स के जवाब में सोशल मीडिया के यूजर्स ने जमकर मजे लिए उन्होंने शत्रुघ्न को सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लेते हुए जमकर लताड़ लगाई और मजाक उड़ाते हुए कहा कि, 'एक्ज़िट के बाद अब रीएंट्री बहुत मुश्किल है.' एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा 'बिहारी बाबू, कोई सीट खाली ही नहीं.' एक ने लिखा फिर भी आपने पार्टी छोड़ दी इसका मतलब आप मतलबी इंसान हो अब सब कुछ भूल भी जाओ और इस तरह की बातें मत करो अब खोई हुई इज्जत पाना मुश्किल है.'

First Published: Aug 18, 2019 05:51:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो