प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिच्छू वाले बयान मामले में कांग्रेस नेता शशि थरूर को मिली जमानत

News State Bureau  | Reported By : Arvind Singh |   Updated On : June 07, 2019 11:02:06 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  बिच्छू बयान मामले में शशि थरूर को मिली जमानत
  •  शिकायत दिल्ली बीजेपी के नेता राजीव बब्बर ने दर्ज कराई थी
  •  पिछले साल 2018 में शशि थरूर ने दिया था बयान

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से करने के चलते दर्ज हुए आपराधिक मानहानि के मामले में शशि थरूर (Shashi Tharoor) को निचली अदालत से ज़मानत मिल गई है. मानहानि की ये शिकायत दिल्ली बीजेपी के नेता राजीव बब्बर ने दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें- सुनंदा पुष्कर मर्डर केस: कांग्रेस नेता शशि थरूर को विदेश जाने की मिली इजाजत

दिल्ली बीजेपी नेता राजीव बब्बर की ओर से कोर्ट में दायर शिकायत में कहा गया है कि शशि थरूर का ये बयान न केवल पीएम , बल्कि पार्टी के असंख्य कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने वाला है, बल्कि इस बयान से देश विदेश में मौजूद करोड़ो शिवभक्तों की भावनाएं भी आहत हुई है . शशि थरूर ने जानबूझकर शिकायतकर्ता और उसके जैसे शिव भक्तों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया. ये बयान लोगों की घार्मिक विश्वास पर आघात कर , उनकी भावनाओं को भड़काने वाला है.

ये भी पढ़ें: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की अर्जी कोर्ट ने की खारिज

बता दें, पिछले साल 2018 में शशि थरूर बेंगलुरु में अपनी नई किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर बात रहे थे. थरूर ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए बातों ही बातों में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा था कि एक बार आरएसएस (RSS) के एक अज्ञात व्यक्ति ने पीएम मोदी को एक नई उपमा देते हुए कहा था कि 'मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह है, जिसे आप ना तो अपने हाथों से और ना ही चप्पल मारकर हटा सकते है.'

First Published: Jun 07, 2019 10:40:29 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो