BREAKING NEWS
  • LIVE: पीएम मोदी की अपील पर एकजुट हुआ देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाने को तैयार- Read More »

असम: शरजील इमाम को 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया

News State Bureau  |   Updated On : February 20, 2020 10:06:29 PM
असम: शरजील इमाम को 4 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया

शरजील इमाम को ले जाती पुलिस (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

देश विरोधी भाषण देने के आरोप में शरजील इमाम को असम के गुवाहटी में लाया गया.यहां पर उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया. जहां से उन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. जेएनयू छात्र शरजील इमाम को कुछ दिन पहले जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया था. शरजील इमाम ने अलीगढ़ में सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान देशविरोधी बयान देते हुए असम को देश से काटने की बात कही थी.

गुरुवार को शरजील इमाम को पूछताछ के लिए गुवाहाटी लगाया गया. यहां पर उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने शरजील इमाम को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:'राजद्रोह के आरोपी शरजील को असम ले जाया जा रहा', वकीलों ने जताई आपत्ति

इधर, शरजील इमाम के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के सदस्यों ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है.

शरजील इमाम कौन

बता दें कि शरजील इमाम जेएनयू में पीएचडी का छात्र है. अलीगढ़ और शाहीन बाग में शरजील ने विवादित बयान दिया था. अलीगढ़ में उसने असम को भारत से अलग करने की बात कही थी. इसके अलावा शरजील के कई देश विरोधी बातों का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद दिल्ली पुलिस, देशद्रोह का मामला दर्ज कर शरजील इमाम को खोज रही थी. शरजील को बिहार के जहानाबाद से इसे गिरफ्तार किया था.

First Published: Feb 20, 2020 09:57:59 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो