logo-image

दशहरे के शुभ अवसर पर यहां छाया मातम, बुझ गए देश के 12 चिराग

राजस्थान में 7 लोगों की मौत हो गई, मध्य प्रदेश के देवास में 5 लड़के नदी में नहाने गए थे

Updated on: 08 Oct 2019, 11:14 PM

नई दिल्ली:

विजयादशमी की धूम पूरे देश में हैं. लेकिन यह दिन मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए अच्छा साबित नहीं हूआ. मंगलवार को 12 घरों में अंधकार छा गया. मध्य प्रदेश में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं राजस्थान में 7 लोगों की मौत हो गई. मध्य प्रदेश के देवास में 5 लड़के नदी में नहाने गए थे. इस दौरान सोककछ में नदी में पाचों बच्चों की मौत हो गई. नहाने के दौरान 5 बच्चे डूब गए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: टोंक में राम बारात के दौरान दो गुट भिड़े, चलीं लाठियां, हुआ पथराव, भारी पुलिस बल तैनात

वहीं राजस्थान में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए गए 7 लोगों की मौत हो गई. राजस्थान के धौलपुर में पारबती नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए गए थे. इस दौरान 7 लोगों की मौत हो गई. नदी में 7 लोग डूब गए. खुशी का यह दिन मातम में बदल गया. हर कोई इस दिन खुशी मना रहे हैं. लेकिन 12 घरों में अंधकार छा गया. नदी में डूबने से कुल 12 लोगों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं रावण के मुख से निकले वो आखिरी शब्द, जीवन में आज भी फिट बैठती है

कुल 12 लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई. देश के 12 चिराग बुझ गए. परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. शव को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. नदी के किनारे ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई. लोग नदी किनारे पहुंच रहे हैं. शव को नदी से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. ग्रामीणों में शोक की लहर है. सभी का आंखें नम हैं.