logo-image

कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस के बीच खटपट जारी, वरिष्ठ नेता ने दिया विधानसभा भंग करने का सुझाव

कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में मतभेद बढ़ता जा रहा है. जेडीएस के वरिष्ठ नेता बसवराज होरात्ती ने सीएम कुमारस्वामी की आलोचना कड़ी आलोचना की.

Updated on: 18 May 2019, 08:40 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में मतभेद बढ़ता जा रहा है. जेडीएस के वरिष्ठ नेता बसवराज होरात्ती ने सीएम कुमारस्वामी की आलोचना कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी सरकार ठीक से शासन करे या विधानसभा को भंग कर दे. उन्होंने कहा कि जब कुमारस्वामी 20 महीनों के लिए सीएम ते तो उन्होंने अच्छा काम किया था. मैं तब भी मंत्री था. लेकिन माहौल ऐसा नहीं था.

उन्होंने कहा कि सरकार चलाने के लिए एक दृढ़ निश्चय होना चाहिए. या तो सरकार अच्छे से चलाए या फिर उसे भंग कर दिया जाए. मैं निराश हूं.

इसे भी पढ़ें: रविशंकर प्रसाद ने चुनाव आयोग पर टिप्पणी से किया इनकार, जानें क्यों

वरिष्ठ नेता होरात्ती के बयान के बाद मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को गठबंधन के नेताओं को सार्वजनिक रूप से विरोधाभासी और विवादास्पद बयान देने से बचने का अनुरोध करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में गैर-बीजेपी सरकार बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं और ऐसे में गठबंधन नेताओं के इस तरह के बयानों से बचना चाहिए. इसका संकेत गलत जा सकता है.