logo-image

दिल्ली में ढहा कूड़े का पहाड़, बादशाहों की कितनी चली बादशाहत, देखें अब तक की बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीएसएफ के एक जवान शहीद हो गए

Updated on: 01 Sep 2017, 10:26 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान ने शुक्रवार देर शाम 6 बजे पुंछ के बालनोई में सीजफायर का उल्लंघन किया था। इस गोलीबारी में बीएसएफ जवान कमलजीत शहीद हो गए। कमलजीत पंजाब के बठिंडा के रहने वाले हैं।

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में अपशिष्ट भराव क्षेत्र (लैंडफिल साइट) के ढहने से शुक्रवार को एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने घटनास्थल का दौरा किया और दिल्ली नगर निगम को आड़े हाथों लिया।

राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)
राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी सरकार की कैबिनेट में फेरबदल की संभावनाओं पर फिलहाल विराम लग गया है। सूत्रों के मुताबिक अब तीन सितंबर को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर होने वाली देरी को लेकर ऐसा कयास लगाए जा रहा है कि ये पीएम मोदी के प्रस्तावित 3 सितंबर के चीन दौरे की वजह से हुआ है।

पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी (फाइल फोटो)
पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी (फाइल फोटो)

केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी समेत 9 आरोपियों के खिलाफ दिल्ली की अदालत में शुक्रवार को चार्जशीट दाखिल किया। सीबीआई ने एसपी त्यागी के चचेरे भाई संजीव त्यागी और वकील गौतम खेतान के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की है।

'बादशाहो' मूवी रिव्यू
'बादशाहो' मूवी रिव्यू

बॉलीवुड को कच्चे धागे, चोरी-चोरी, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई जैसी फिल्में देने वाली डायरेक्टर मिलन लथूरिया और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर से 'बादशाहो' फिल्म में दिखाई दी। 'बादशाहो' आज (1 सितंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।