BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

प्यार...शादी और ड्रीम ब्वॉय को लेकर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खोला दिल का राज,देखें Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 09:10:41 PM
सपना चौधरी और दीपर चौरसिया

सपना चौधरी और दीपर चौरसिया (Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो )

नई दिल्ली:  

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो लाखों दिलों की मल्लिका बन चुकी हैं. मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीजेपी (BJP) का दामन थामकर सियासी सफर का भी आगाज कर चुकी हैं. सपना चौधरी से खास बातचीत की न्यूज नेशन (News Nation) के वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने.

सपना चौधरी से दीपक चौरसिया का पहला सवाल, बीजेपी में शामिल होने पर आरएसएस के राजीव तुली ने आपके काम पर सवाल उठाया. क्या सपना चौधरी को अपने वीडियो को लेकर शर्मिंदगी हैं.

इस सवाल पर सपना चौधरी ने जवाब देते हुए कहा, 'बिल्कुल नहीं. मुझे अपने वीडियो पर कोई शर्मिंदगी नहीं है. बल्कि मुझे गर्व हैं. मुझे ज्यादा प्यार मिला है. लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. मेरे वीडियो को देखिए इतने व्यूज मिलते हैं, जो किसी और को नहीं मिलता. इसलिए राजीव तुली ने जो कहा वो गलत कहा. आरएसएस को दूर से ही राम-राम.

इसे भी पढ़ें:दीवाली पर धूम मचा चुकी हैं ये बॉलीवुड फिल्में, तोड़े हैं कमाई के कई रिकार्ड्स

क्या सपना चौधरी राजनीति में पूरी तरह आने के लिए तैयार है? इस सवाल पर सपना चौधरी ने कहा, 'अभी नहीं...क्योंकि मेरा होमवर्क कंप्लीट नहीं हुआ है. अभी मैं पूरी तरह तैयार नहीं हूं. जब पूरी तरह तैयार हो जाऊंगी तब मैं राजनीति में आऊंगी.

बीजेपी तो आपने ज्वाइन कर लीं, लेकिन हरियाणा चुनाव प्रचार में सपना कहीं नहीं दिखाई दे रही हैं, ऐसा क्यों? इस सवाल पर सपना चौधरी ने कहा, 'मेरे पास कोई कॉल नहीं आया है. जब कॉल आएगा तब जाऊंगी...ऐसे नहीं जा सकती. अगर बीजेपी को नहीं लगता तो मैं वहां नहीं जाऊंगी.

अगर आपको नहीं बुलाया गया तो आप बीजेपी की कुर्सी पर क्यों जाकर बैठक गईं? इस सवाल पर सपना ने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे मेरा मोटीव है. हरियाणवी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाना है. कलाकारों को आगे बढ़ाना है. मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी का सम्मान करती हूं. अगर पार्टी मुझे मौका देगा तो उसका सम्मान करूंगी...अगर नहीं देता तो भी सपना अकेले ही आगे बढ़ सकती है.

और पढ़ें:जान्हवी कपूर को आई मां की याद, शेयर की बोनी कपूर और श्रीदेवी की रोमांटिक तस्वीर

सपना के साथ कंट्रोवर्सी क्यों? इस सवाल पर सपना ने कहा कि मैं स्टेज परफॉर्मर हूं. जब मैं जाती हूं तो कुछ लड़के अगल व्यवहार करते हैं...ऐसे में मेरी मुंह से गाली निकल आती है...या फिर मैं उन्हें मार देती हूं. 

स्टेज पर सपना चौधरी का डांस किस श्रेणी में आती है इस सवाल पर सपना चौधरी ने कहा कि सपना चौधरी का डांस पर उसका है. मेरे मन में जो भी आता है मैं वैसे ही करती हूं. मैं दिल से स्टेज पर डांस करती हूं. 

'अंखा का यो काजल' पर डांस करने पर कई लोग मेरे पास आए और कहा कि ये गाना उनका है इसपर मैंने कहा कि मैंने इस गाने पर कोई क्लेम नहीं किया है. बस मैं इसपर परफॉर्म किया है. ये गाना आपका ही है. 

सपना को किसी से प्यार हुआ...इस सवाल पर सपना चौधरी ने कहा, 'अभी तक किसी से प्यार नहीं हुआ. स्कूल में तो हर दिन कोई ना कोई लड़का मुझसे पिटता था. लेकिन टाइम नहीं मिला प्यार करने के लिए.'

बिग बॉस 13 में जो BFF (ब्रेड फ्रेंड फॉर एवर) क्या सही है? इस सवाल पर सपना चौधरी ने कहा कि नहीं ये बिल्कुल सही नहीं है. बिग बॉस में ये कॉन्सेप्ट नहीं रखना चाहिए.

सपना ने शादी के सवाल पर कहा, 'लगता है इस जन्म में शादी नहीं हो पाएगी, क्योंकि अभी तक कोई मिला नहीं है.'

सपना चौधरी का ड्रीम ब्वॉय कैसा होगा इस पर उन्होंने कहा कि ना सूरत...ना अमीरी...बस ऐसा होना चाहिए जिसकी सीरत बहुत ही अच्छा हो. वहीं मेरा ड्रीम ब्वॉय होगा.

First Published: Oct 12, 2019 07:57:49 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो