logo-image

सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होने के बाद बोलीं, ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी

सपना चौधरी ने कहा कि कुछ फैसले बिना सोचे समझे लेने चाहिए, बीजेपी बहुत अच्छी पार्टी है

Updated on: 07 Jul 2019, 10:57 PM

highlights

  • बीजेपी में शामिल हुईं सपना चौधरी
  • बोलीं ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी
  • बीजेपी बहुत ही अच्छी पार्टी है

ऩई दिल्ली:

महीनों से चल रही अटकलों के बाद रविवार को हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी ने बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं. चौधरी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महासचिव राम लाल, दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू और दिल्ली शहर इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी की उपस्थिति में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भाजपा में शामिल हो गईं.

यह भी पढ़ें - 'मुझसे शादी करोगी' पर सपना चौधरी ने दिखाए अपने नखरे, ऐसे दिया जवाब

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि कुछ फैसले बिना सोचे समझे भी लिए जा सकते हैं. बीजेपी बहुत ही अच्छी पार्टी है. बीजेपी ज्वाइन करने के लिए बहुत सोचने की जरूरत नहीं थी. बीजेपी ज्वाइन करने से पहले सपना की कुछ तस्वीरें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ सामने आई थीं. सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें - इस खूबसूरत लड़की को देखकर बढ़ सकती है आपके दिल की धड़कनें, जानिए कौन है ये खूबसूरत महिला

दिल्ली में भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल हुईं चौधरी पहली सदस्य बनीं हैं. भाजपा पूरे देश में एक जन सदस्यता अभियान चला रही है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान दिल्ली में व्यापक प्रचार किया था. मार्च में, ऐसी अटकलें थीं कि वह कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. लेकिन उन्होंने इन अटकलों को खारिज कर दिया था.