logo-image

संजय राउत ने फिर कसा बीजेपी पर तंज, कहा-हमारा सूर्ययान मंत्रालय पर सुरिक्षत लैंड कर गया

इस बार संजय राउत ने इसरो के मिशन चंद्रयान-2 से प्रेरणा लेते हुए तंज कसा कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सुरक्षित लैंड कर गया है. पहले इसी दावे पर सब हंस रहे थे.

Updated on: 27 Nov 2019, 10:30 AM

highlights

  • बुधवार को नवनिर्वाचित विधायकों के शपथग्रहण के बीच बीजेपी पर साधा निशाना.
  • कहा-पहले सब हंस रहे थे अब मेरी बात सच साबित हुई.
  • इसके साथ ही कहा कि शिवसेना दिल्ली में भी कर सकती है उठा-पटक.

Mumbai:

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को शिवसेना की जीत बतौर देख रहे सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर अपने हमले बंद नहीं किए हैं. बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बुलाए गए विशेष सत्र में नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ ग्रहण के साथ ही उन्होंने एक बार फिर बीजेपी को अपने निशाने पर लिया. इस बार संजय राउत ने इसरो के मिशन चंद्रयान-2 से प्रेरणा लेते हुए तंज कसा कि हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सुरक्षित लैंड कर गया है. पहले इसी दावे पर सब हंस रहे थे.

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी की जगह ले सकते हैं कलराज मिश्र, केंद्र डैमेज कंट्रोल मोड में

'दिल्ली पर भी उतर सकता है शिवसेना का सूर्ययान'
बुधवार को संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, हमारा सूर्ययान मंत्रालय की छठी मंजिल पर सुरक्षित लैंड कर गया है. जब मैंने पहले यह बात कही थी, तो सब हंस रहे थे, लेकिन हमारे सूर्ययान की सेफ लैंडिंग हो गई. आने वाले समय में अगर ये सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो आपको आश्चर्य नहीं होगा. इसके पहले भी संजय राउत तंज भरे ट्वीट करते आए हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने देवेंद्र फडणवीस को निशाना बनाते हुए 'एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री' करार दिया था.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान की गलियां तक होंगी हमारी नजर में, कार्टोसैट-3 का सफल प्रक्षेपण

बीजेपी पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे राउत
गौरतलब है कि संजय राउत शनिवार को देवेंद्र फडणवीस के बतौर सीएम शपथ लेने के बाद से ही काफी मुखर रहे हैं. उन्होंने शिवसेना के मुखपत्र सामना से लेकर टि्वटर पर बीजेपी पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि मोहम्मद गौरी से बीजेपी की तुलना करते हुए उसे कभी क्षमा नहीं करने की बात तक कर डाली. हालांकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद संजय राउत के तेवरों में कोई कमी नहीं आई है. उन्होंने मुंबई के होटल हयात में गठबंधन के विधायकों की परेड करा राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी पर भी तंज कसा था.