logo-image

संजय दत्त रासपा में होंगे शामिल, महादेव जानकर ने किया दावा

पशुपालन मंत्री महादेव जानकर ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) की महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी भंग कर दी है

Updated on: 25 Aug 2019, 05:33 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय समाज पक्ष के नेता महादेव जानकर ने दावा किया है कि अभिनेता संजय दत्त 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल होंगे. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है. संजय दत्त ने एक वीडियो के जरिये महादेव जानकर को शुभकामनाएं दी हैं. पशुपालन मंत्री महादेव जानकर ने अपनी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (रासप) की महाराष्ट्र प्रदेश कार्यकारिणी भंग कर दी है. पार्टी के केंद्रीय सचिव और प्रवक्ता सुरेंद्र बाजपेयी ने बताया कि पार्टी प्रमुख महादेव जानकर के राज्य में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद राज्य में पार्टी की स्थिति में बदलाव आया है.

यह भी पढ़ें - PHOTOS : क्‍या आपने देखा महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक

सामाजिक और राजनीतिक कार्य में संलग्न कार्यकर्ता पार्टी में आ रहे हैं. इसलिए पुराने और नए कार्यकर्ताओं को बीच समन्वय बनाने और दूर दराज तक पार्टी के विस्तार के लिए पार्टी का नए सिरे से गठन किया जाना है. इसलिए एक महीने के भीतर पार्टी की नई प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की जाएगी.

यह भी पढ़ें - KBC के सेट पर अमिताभ हुए Emotional, प्रॉपर्टी बंटवारे के लिए किया ये बड़ा खुलासा

इसके साथ ही अभिनेता संजय दत्त पहली सियासी सफर पर निकल रहे हैं. संजय दत्त पहली बार राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं. हालांकि उनका पारिवारिक बैग्राउंड राजनीति से रहा है. उनके पिताजी सुनील दत्त कांग्रेस के बड़े नेता थे. उन्होंने कांग्रेस से सांसद के रूप में निर्वाचित हो चुके हैं. इसके बाद बहन प्रिया दत्त भी कांग्रेस से सांसद रह चुकी हैं. अब संजय दत्त रासपा में शामिल होंगे. इसके साथ ही संजय दत्त पहली सियासी सफर पर निकलेंगे.