logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का पलटवार, कहा 'मोदी काले हैं तो क्या हुआ ...'

संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की आलोचना करते हुए कहा है सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है.

Updated on: 11 May 2019, 02:40 PM

highlights

  • नवजोत सिंह सिद्धू पर संबित पात्रा का पलटवार
  • संबित पात्रा ने सोनिया गांधी पर कसा तंज
  • सिद्धू ने पीएम मोदी की तुलना नई दुल्हन से की थी

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार के कबीना मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर पलटवार किया है. संबित पात्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की आलोचना करते हुए कहा है सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है. मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं.

यह भी पढ़ें-नवजोत सिंह सिद्धू ने इंदौर में पीएम मोदी पर बोला हमला, नई दुल्हन से की तुलना

संबित यहीं नहीं रुके उन्होंने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस की मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी और सेक्सिस्ट भी है आज देश की महिलाएं आगे बढ़ रही हैं. आपको बता दें कि सिद्धू ने इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला था उन्होंने कहा था कि 'जिसमें सिद्धू ने मोदी जी की तुलना उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं.

यह भी पढ़ें-PM On News Nation : पीएम नरेंद्र मोदी बोले- सेना के नाम पर मैं वोट क्‍यों मांगूंगा

इंदौर में सिद्धू ने पीएम मोदी की तुलना नई दुलहन से की थी
कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए इंदौर की एक जनसभा में उनकी तुलना ऐसी दुल्हन से की है जो काम कम करती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है. उन्होंने जनता से 'काले अंग्रेज' को सत्ता से बाहर करने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस देश को आजादी देने वाली पार्टी है. यह मौलाना आजाद, महात्मा गांधी की पार्टी है. उन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौरवालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को आजादी दिलाने का करो. इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओ.