प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेहनत की मुरीद हैं सायना नेहवाल, बताई बीजेपी जॉइन करने की मुख्य वजह

News State Bureau  |   Updated On : January 29, 2020 02:30:01 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेहनत की मुरीद हैं सायना नेहवाल, बताई बीजेपी जॉइन करने की मुख्य वजह

बीजेपी दफ्तर में बहन चंद्रांशु के साथ सायना नेहवाल (Photo Credit : https://twitter.com/ANI )

नई दिल्ली:  

भारत की दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बुधवार को बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) जॉइन कर लिया. सायना ने देश की राजधानी दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में पार्टी जॉइन की. इतना ही नहीं सायना नेहवाल की बहन चंद्रांशु ने भी उनके साथ बीजेपी जॉइन की. बता दें कि इससे ठीक पहले ऐसी खबर आई थी कि वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगी. खेल के बाद राजनीति में शामिल हो चुकीं सायना आज से अपने जीवन की नई पारी की शुरूआत कर रही हैं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बाद वह हाल के वर्षों में दूसरी बड़ी खिलाड़ी हैं जो बीजेपी में शामिल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग ने बीजेपी से कहा, स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट से अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को हटाओ

बीजेपी में शामिल होने के बाद सायना नेहवाल ने खुशी जताते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कर्मठता बेहद पसंद है. उन्होंने कहा कि जिस तरह पीएम मोदी देश के लिए दिन-रात काम करते हैं, उन्हें काफी पसंद है. नेहवाल ने कहा कि वे देश के लिए कुछ करना चाहती हैं और बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो देश के लिए अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी में शामिल होने के बाद काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ें- निर्भया की मां ने कहा- मानवाधिकार केवल दोषियों के हैं, मेरी बेटी के लिए नहीं

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गौतम गंभीर भी बीजेपी में शामिल हुए थे. जिसके बाद बीजेपी ने उन्हें पूर्वी दिल्ली से चुनावी मैदान में उतारा था. गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से चुनाव में जीत दर्ज की थी. बताते चलें कि इन खिलाड़ियों के अलावा पहलवान योगेश्वर दत्त और बबीता फोगाट भी बीजेपी में शामिल हुए थे. हालांकि योगेश्वर और बबीता दोनों को ही हरियाणा विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था.

First Published: Jan 29, 2020 02:29:50 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो