logo-image

'इन दरिंदों को तो पेट्रोल डालकर सड़क पर ही जिंदा फूंक दो'

साध्वी प्राची ने योगी सरकार से बलात्कारियों को एनकाउंटर में मारने की अपील करते हुए कहा कि अलीगढ़ मासूम के दोषियों को सड़क पर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक देना चाहिए.

Updated on: 08 Jun 2019, 06:00 PM

highlights

  • साध्वी प्राची ने अलीगढ़ के दोषियों को जिंदा फूंकने को कहा.
  • योगी सरकार अब बलात्कारियों का एनकाउंटर करे.
  • अलीगढ़ मासूम कांड पर उबल रहा है देश.

नई दिल्ली.:

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में गुस्से की लहर है. आम लोगों से लेकर राजनेता तक दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. मासूम के परिजनों ने तो हैवानों को फांसी पर लटकाने की मांग की है. इस कड़ी में अब विहिप नेता साध्वी प्राची का गुस्सा भी फूट पड़ा है. उन्होंने योगी सरकार से बलात्कारियों को एनकाउंटर में मारने की अपील करते हुए कहा कि अलीगढ़ मासूम के दोषियों को सड़क पर पेट्रोल डालकर जिंदा फूंक देना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः 'अखिलेश यादव ने ही अक्षय को हराया, अब शिवपाल की सियासत भी खत्म कर देंगे'

योगी सरकार से कहा बलात्कारियों का एनकाउंटर करो
साध्वी शनिवार को बड़ौत पहुंची थी. वहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ढाई साल की बच्ची की इस निर्ममता से हत्या करने के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि समाज में इस तरह की हैवानियत करने वालों को तो पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जला दिया जाए तो भी कम है. यही नहीं, उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि अब बदमाशों का नहीं, बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर शुरू करना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः Yoga Day: UGC ने विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को लिखा पत्र, जानें क्यों

दिन पर दिन बढ़ रहा है लोगों का गुस्सा
गौरतलब है कि चंद हजार रुपए की हकीर सी रकम के लिए टप्पल इलाके में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. इसके पहले आरोपियों ने बच्ची की हत्या कर उसका शव फ्रिज में रखा था. मृत बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि सह-आरोपी असलम अपनी ही 4 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. इस कांड में लापरवाही बरतने पर अब तक पुलिस इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिस कर्मी निलंबित किए जा चुके हैं.