logo-image

साध्वी प्राची ने कहा- हिंदुस्तान में कुछ बड़ा होने वाला है, 15 अगस्त को कश्मीर में तिरंगा लहराने की तैयारी

बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने शनिवार को दावा किया कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा’ होने वाला है तथा 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी चल रही है.

Updated on: 04 Aug 2019, 06:08 AM

नई दिल्ली:

बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली साध्वी प्राची ने शनिवार को दावा किया कि हिंदुस्तान में कुछ बड़ा’ होने वाला है तथा 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने की तैयारी चल रही है.उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘अमरनाथ यात्रा पर जो रोक लगाई गई है उसके पीछे बड़ा उद्देश्य है. उद्देश्य है 15 अगस्त को कश्मीर में झंडा फहराने का जिसको लेकर तैयारियां चल रही हैं.'

इसे भी पढ़ें:भारत में पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम की घुसपैठ नाकाम, LOC पर PAK के 5-7 SSG कमांडो ढेर

उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही सपा नेता आजम खान को जेल के अंदर डलवाने वाले हैं. उन्नाव कांड के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के बारे में साध्वी प्राची ने कहा कि भाजपा ने उन्हें तुरंत पार्टी से बाहर निकाल कर काफी अच्छा निर्णय लिया और ऐसे आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर में अर्धसैनिक बलों की 100 कंपनियों के 10 हजार जवान बढ़ाने की घोषणा की गई थी. इसके बाद गुरुवार को 281 कंपनियों के और 25 हजार जवानों को कश्मीर में तैनात करने का फैसला लिया गया. इन सभी फैसलों के मद्देनज़र जम्मू-कश्मीर में अफरातफरी का माहौल है. अमरनाथ यात्रा रोक दी गई है इसके साथ ही तीर्थयात्रियों और पर्यटकों को जल्द से जल्द घाटी छोड़ने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में मोदी सरकार कुछ बड़ा करने जा रही है.