logo-image

आखिर क्यों RSS ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को दी बधाई? जानकर खुश हो जाएंगे आप

आरएसएस के सह सर कार्यवाहक डॉ कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि बिना कुछ किए ही इमरान खान दुनिया में आरएसएस को प्रसिद्धि दिला रहे हैं.

Updated on: 28 Sep 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने संयुक्त राष्ट्र (UN) में अपने संबोधन में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) का जिक्र किया और आतंकवाद तक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. इमरान खान की बेशर्मी का जवाब आरएसएस ने दिया है. आरएसएस के सह सर कार्यवाहक डॉ कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि बिना कुछ किए ही इमरान खान दुनिया में आरएसएस को प्रसिद्धि दिला रहे हैं.

डॉ कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा, 'संघ केवल भारत में है. हमारी कोई शाखा दुनिया के किसी भी हिस्से में नहीं है, ऐसे में पाकिस्तान हमसे क्यों नाराज है? इसका मतलब है कि वह अगर संघ से नाराज है तो कहीं भारत से नाराज है.

आरएसएस के सह सर कार्यवाहक ने तंज कसते हुए कहा कि बिना कुछ किए ही इमरान खान दुनिया में हमें प्रसिद्धि दिला रहे हैं यह तो अच्छी बात है.

उन्होंने कहा कि हम भी यही चाहते थे कि दुनिया संघ और भारत को एक ही समझे, दो में न समझे और यह काम बड़ी अच्छी तरह से हमारे इमरान साहब ने किया है इसलिए हम उनको बधाई देते हैं.'

और पढ़ें:इमरान खान और पाक सेना के लिए नासूर बनीं गुलालई, खोल रही हर जुल्म की पोल

बता दें कि शुक्रवार को इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र में भारत के खिलाफ जहर उगला था. उन्होंने कहा था कि आरएसएस के कैंपों में आतंक की ट्रेनिंग दी जाती है.आरएसएस के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आरएसएस के नेता हैं.