logo-image

तीन अंडों के लिए1672 रुपये बहुत अधिक है: शेखर रवजियानी

ऐसा लगता है कि मुर्गी को उस होटल से केला खिलाया गया जहां राहुल बोस रुके थे.

Updated on: 15 Nov 2019, 07:43 PM

नई दिल्‍ली:

मशहूर विशाल..शेखर जोड़ी के संगीतकार शेखर रवजियानी ने शुक्रवार को दावा किया कि अहमदाबाद शहर के एक लग्जरी होटल ने तीन उबले अंडों के लिए 1672 रुपये का बिल बनाया जो कि बहुत अधिक है. रवजियानी ने ट्वीट किया, ‘तीन उबले अंडों के लिए 1672 रुपये?? यह महंगा भोजन था.’  उन्होंने साथ ही 14 नवम्बर को जारी बिल की एक तस्वीर भी साझा की. इसने कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं को अभिनेता राहुल बोस के इसी तरह के विरोध की याद दिला दी जिन्हें कुछ महीने पहले चंडीगढ़ के एक होटल में दो केलों के लिए 442 रुपये चुकाने पड़े थे. बिल के अनुसार तीन उबले अंडों की कीमत 1350 रुपये, सर्विस चार्ज 67.50 रुपये तथा राज्य जीएसटी 127.58 रुपये और केंद्रीय जीएसटी 127.58 रुपये है.

इसके जवाब में एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मुर्गी को उस होटल से केला खिलाया गया जहां राहुल बोस रुके थे.’ कुछ टिप्पणी करने वालों ने होटल का यह कहते हुए बचाव किया कि उपभोक्ता भोजन की बजाय माहौल और सेवा के लिए भुगतान करते हैं. वहीं कुछ ने कहा कि रवजियानी यदि पैसे बचाना चाहते हैं तो उन्हें रेहड़ी पटरीवालों को बढ़ावा देना चाहिए. 

आपको बता दें कि अगस्त में मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े थे. अभिनेता राहुल बोस के केला विवाद के बाद चंडीगढ़ के आबकारी एवं कराधान विभाग ने जेडब्ल्यू मेरियट होटल पर 25,000 रुपये जुर्माना लगाया था.कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये."  कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?" 'ऑल द क्वींस मेन' के लेखक द्वारा साझा बिल में यह दिखाई दे रहा है कि होटल ने दो आमलेट के लिए भी उनसे उतनी ही कीमत वसूली है.