logo-image

Rohit Shekhar Murder Case : पूछताछ में बोली अपूर्वा, रोहित को अपनी जिंदगी से निकाल दिया, अब मैं...

पत्नी अपूर्वा ने किया रोहित शेखर का कत्ल, बोली वह मेरे दुखों का प्रमुख कारण बन गया था

Updated on: 04 May 2019, 06:55 AM

नई दिल्ली:

Rohit Shekhar Murder Case: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari) के कत्ल की कहानी थोड़ी फिल्मी जरूर लगती है लेकिन ये सच है कि रोहित की बीवी अपूर्वा ने ही रोहित का कत्ल किया है. अपूर्वा ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बताया है कि काफी लंबे वक्त बाद मैं खुद को आजाद महसूस कर रही हूं. मैंने रोहित को अपनी जिंदगी से निकाल दिया. वह मेरे दुख का प्रमुख कारण बन गया था.

बता दें कि उत्तराखंड में वोटिंग के बाद 15 अप्रैल को रोहित अपनी मां और भाई के साथ दिल्ली वापस आ गए. रोहित के डिफेंस कालोनी वाले घर में रोहित की पत्नी अपूर्वा, बड़ा भाई सिद्धार्थ शर्मा, नौकरानी मार्था, नौकर गोलू और ड्राइवर अखिलेश मौजूद थे. रोहित की मां उज्ज्वला रात का खाना खाकर तिलक लेन वाले सरकारी आवास पर चली गईं. उनके मुताबिक रोहित उस रात तो बिल्कुल ठीक था.

अपूर्वा ने ऐसे किया रोहित का कत्ल

15 अप्रैल की ही रात जब रोहित की मां उज्ज्वला वहां से जा चुकी थी. वहां मौजूद बाकी लोग भी अपने कमरों में जा चुके थे. रात के करीब एक बज रहे थे, तभी अपूर्वा रोहित के कमरे में पहुंची. उसने रोहित को जगाया और उस महिला के बारे में पूछने लगी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. बात हाथापाई तक जा पहुंची. रोहित नशे में धुत था. गुस्से में अपूर्वा उस पर भारी पड़ गई. ना चाहते हुए भी उसने रोहित का मुंह और गला तकिए से दबा दिया. रोहित अब मर चुका था उसका शरीर बेड पर बेजान पड़ा था शरीर ठंडा हो चुका था, दिल की धड़कनें थम चुकी थीं. अपूर्वा वहीं बेड पर बैठ गई उसकी सांसें तेज थीं और धड़कन बहुत तेज हो गई थी. सबकुछ खत्म हो चुका था.