logo-image

पूछताछ में अधिकांश सवालों का रॉबर्ट वाड्रा दे रहे एक ही जवाब, मुझे याद नहीं

जयपुर में रॉबर्ट वाड्रा ने Land scam में सीधी भागीदारी से इंकार कर दिया. सूत्र बता रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा के जवाब से ED अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए.

Updated on: 13 Feb 2019, 10:11 AM

नई दिल्ली:

दिल्‍ली हो या जयपुर, ED की पूछताछ में रॉबर्ट वाड्रा अब तक तमाम आरोपों से पल्‍ला झाड़ते रहे हैं. ED सूत्रों के अनुसार, अधिकांश सवालों के जवाब में रॉबर्ट वाड्रा कहते हैं, मुझे याद नहीं या मेरा इससे कोई वास्‍ता नहीं. यही कारण है कि रॉबर्ट वाड्रा से दिल्‍ली में दूसरे दिन की पूछताछ में ED के अधिकारियों ने दस्‍तावेजों को सामने रखकर पूछताछ की थी. ED के सूत्र बता रहे हैं कि जयपुर में पूछताछ के लिए दिल्‍ली से ED के वरिष्‍ठ अधिकारी आए हैं.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने UP में किया काम का बंटवारा, प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 सीटों की मिली जिम्मेदारी

जयपुर में रॉबर्ट वाड्रा ने Land scam में सीधी भागीदारी से इंकार कर दिया. सूत्र बता रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा के जवाब से ED अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए. इसलिए रॉबर्ट वाड्रा से बुधवार को सुबह 10:30 बजे से पूछताछ की जाएगी. एक दिन पहले वाड्रा से कुल 9 घंटे पूछताछ की गई. पहले चरण में 3 घंटे और दूसरे चरण में 6 घंटे की पूछताछ हुई.

यह भी पढ़ें : पर्रिकर के शयनकक्ष से राफेल की फाइलें लेने आए थे शाह : कांग्रेस

इससे पहले दिल्‍ली में रॉबर्ट वाड्रा से 22 घंटे की पूछताछ हो चुकी है. पूछताछ 3 घंटे तक चली थी. सूत्रों के मुताबिक दिल्‍ली में वाड्रा से करीब 36 सवाल पूछे गए थे, जिसका जांच एजेंसी को संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं मिला. दिल्‍ली की पूछताछ में उनसे लंदन में संपत्ति होने के साथ ही संजय भंडारी और सुमित चड्डा से संबंधों को लेकर सवाल पूछे गए थे. रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में संपत्ति होने की बात को नकार दिया था और संजय भंडारी और सुमित चड्डा से भी कोई रिश्ता होने से इनकार कर दिया था.