भाई के जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे तेजस्वी, कहा दोनों भाइयों में नहीं है विवाद

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 11:46:04 AM
File Pic

File Pic (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आरजेडी चीफ लालू के परिवार में काफी दिनों के बाद रौनक दिखाई दी. मौका था बड़े बेटे तेज प्रताप के जन्मदिन का इस मौके पर लालू यादव के दोनों बेटे बड़ी गर्मजोशी से मिले. पिछले दिनों दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रहीं थीं. इतना ही नहीं मामला तो यहां तक पहुंचा था कि तेज प्रताप ने पार्टी से इतर एक अलग मोर्चा भी बना लिया था. लेकिन जन्मदिन के बाद ये दिखाई दिया कि दोनों भाइयों में सबकुछ ठीक है.

तेज प्रताप के जन्मदिन के मौके पर उनके बंगले को सजाया गया था. लोग बधाई देने के लिए लगातार आ रहे थे. तेज प्रताप की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी अपने बेटे के सरकारी आवास पर पहुंचीं और जन्मदिन पर बेटे को आशीर्वाद दिया. लेकिन इनसब के बीच सबकी निगाहें बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव को तलाश रहीं थीं. दरअसल तेजस्वी दरभंगा समेत कई इलाकों में दिनभर चुनावी प्रचार में व्यस्त रहे. शाम को पटना लौटते ही सीधे तेज प्रताप के घर पहुंचे और तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए भाई को जन्मदिन की बधाई दी. तेजस्वी ने कहा कि दोनों भाइयों के बीच कोई विवाद नहीं है तेज उनके बड़े भाई और संरक्षक हैं लेकिन वो बात अपने बॉस (लालू प्रसाद यादव) की ही मानेंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर कसा तंज तो लालू यादव ने Tweet कर कही ये बड़ी बात

तेजस्वी ने बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई देने के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'दोनों भाइयों में कोई विवाद नही था, जन्मदिन का अवसर है, इस मौके पर बड़े भाई को बधाई देने और आशीर्वाद लेने आए हैं, क्योंकि मनुवादियों से लड़ना है, विचारधारा की लड़ाई में हमारे पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया, इसलिए हमलोग मिल जुलकर संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.' इसके बाद तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर भी बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'कृष्णा मेरे बड़े भाई तेज प्रताप यादव को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. वह बेहद ही प्यारे व्यक्ति हैं. उनके जीवन, प्रेम और खुशियों के लिए भरपूर कामना करता हूं.'

यह भी पढ़ें - तेजप्रताप ने वायरल ट्वीट की थाने में दर्ज की शिकायत, ये है पूरा मामला

First Published: Apr 17, 2019 10:51:28 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो