logo-image

'गद्दारों को गोली मारो' नारा पसंद तो बना दो राष्ट्रगीत, बोले आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर यह नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है तो इसे राष्ट्रगीत बना दिया जाए.

Updated on: 01 Mar 2020, 01:03 PM

पटना:

दिल्ली (Delhi) के विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की जनसभा में लगाए गए 'देश के गद्दारों को, गोली मारो.....को' नारे पर राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर यह नारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद है तो इसे राष्ट्रगीत बना दिया जाए.

यह भी पढ़ें: 69 साल के हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पटना में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

RJD वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा, 'अनुराग ठाकुर ये नारा ('देश के गद्दारों को, गोली मारो .... को) लगाया था. वह उनके (मोदी) कैबिनेट के सम्मानित सदस्य के रूप में मौजूद हैं. इसका मतलब है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री इस नारे को काफी पसंद कर रहे हैं, इसलिए हमने कहा कि इसे राष्ट्रगीत में बदल दिया जाए.' उन्होंने आगे कहा कि हम तो प्रधानमंत्री जी से और गृहमंत्री जी से अनुरोध करेंगे कि 'गोली मारो .... को' ही राष्ट्रगीत बना दिया जाए. 

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप और तेजस्वी का दिखा प्यार, हाथ से खिलाया डोसा, वीडियो Viral

बता दें कि शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ जारी प्रदर्शन के संबंध में केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने कथित तौर पर जातीय घृणा वाला भाषण दिया था. ठाकुर ने 27 जनवरी को रिठाला में एक रैली में सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधते हुए 'गद्दारों को गोली मारो' वाला नारा भीड़ से लगवाया था. जिस पर काफी बवाल हुआ था.

यह वीडियो देखें: