logo-image

khojkhabar: कोरोना वायरस को लेकर डिबेट शो में मेहमानों के साथ दीपक चौरसिया की बहस

इस डिबेट में शामिल होने वाले मेहमानों में कार्डियोलॉजिस्ट डॉ नरेश त्रेहान, डॉ शोएब जमई, अध्यक्ष,आईएमएफ, डॉ केके अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष आईएमए, विजय शंकर शास्त्री, वीएचपी प्रवक्ता, बीजेपी नेता आरपी सिंह और डॉ तरुण कुमार ने हिस्सा लिया.

Updated on: 24 Mar 2020, 12:43 AM

नई दिल्ली:

खोज खबर में आज वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने एक बार फिर शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों पर हमला बोलते हुए सवाल उठाया कि क्या कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए शाहीन बाग के प्रदर्शन को खत्म नहीं करना चाहिए था. इस टीवी डिबेट शो में आए मेहमानों ने दीपक चौरसिया के साथ इसी मुद्दे पर बहस की. इस डिबेट में शामिल होने वाले मेहमानों में कार्डियोलॉजिस्ट डॉ नरेश त्रेहान, डॉ शोएब जमई, अध्यक्ष,आईएमएफ, डॉ केके अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष आईएमए, विजय शंकर शास्त्री, वीएचपी प्रवक्ता, बीजेपी नेता आरपी सिंह और डॉ तरुण कुमार ने हिस्सा लिया.

डिबेट की शुरुआत करते हुए मेदांता अस्पताल के प्रमुख और कार्डियोलॉजिस्ट डॉ नरेश त्रेहान ने कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार के एक दिन के जनता कर्फ्यू का समर्थन किया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग इसके समर्थन में नहीं थे वो देशद्रोही हैं.

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को भी उन्होंने देशद्रोही बताते हुए कहा कि जो लोग सरकार के इस कोरोना वायरस संक्रमण रोकने की मुहिम का हिस्सा नहीं बन रहे हैं और लगातार सरकार के आह्वान के बाद कि लोग इकट्ठा न रहें भीड़ का हिस्सा न बनें और अपने घरों में रहें का विरोध करने वालों को भी देशद्रोही बताया.

डॉ त्रेहान ने आगे कहा कि जो लोग बाहर घूम रहे हैं वो राष्ट्र को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए.आइए आपको इस वीडियो में दिखाते हैं कैसे डॉ त्रेहान ने इन लोगों को देशद्रोही कहते हुए ललकारा और जवाब में शाहीन बाग के समर्थकों ने क्या कुछ कहा.