logo-image

प्रेस कांफ्रेंस कर बोले बागी विधायक - कुएं में कूदना पड़े तो भी सिंधिया के साथ

मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा लगातार जारी है. राज्यपाल ने कमलनाथ को आज फ्लोर टेस्ट कराने के निर्देश दिया है. इसी बीच कांग्रेस के बागी विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है.

Updated on: 17 Mar 2020, 10:57 AM

बेंगलुरु:

मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा लगातार जारी है. राज्यपाल ने कमलनाथ को आज फ्लोर टेस्ट कराने के निर्देश दिया है. इसी बीच कांग्रेस के बागी विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है. बागी विधायकों ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह विधायकों की बात नहीं सुनते हैं. कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा के मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं. सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बागी विधायकों की प्रेस कांफ्रेंस ने कांग्रेस के सामने परेशानी खड़ी कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः कमलनाथ ने चला तुरुप का इक्‍का, बीजेपी विधायक कांग्रेस के संपर्क में

विधायक बोले अपनी मर्जी से आए
बेंगलुरू में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के बागी विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि हम यहां बंधक नहीं हैं, हम अपनी मर्जी से आए हैं. वहीं इमरती देवी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी हमारे नेता हैं. हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है. मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी, भले मुझे कुएं में कूदना पड़े. विधायकों ने कहा कि जब तक उन्हें केंद्र सरकार की सुरक्षा नहीं दी जाती है तब तक वह वापस नहीं लौटेंगे.

यह भी पढ़ें:  मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा फैसला

मुख्यमंत्री के पास नहीं है मिलने का समय
बागी विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि कमलनाथ जी ने कभी 15 मिनट के लिए भी हमारी बात नहीं सुनी. फिर हम अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए किससे बात करें? बागी विधायक हरदीप सिंह डंग ने कहा- यह सरकार दलालों की सरकार है. हम कोई काम लेकर जाते हैं तो हमारा काम नहीं होता, वही काम दलाल लेकर जाते हैं तो हो जाता है

सिंधिया ही हमारे नेता
बागी विधायकों ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही हमारे नेता है. हमने सीआरपीएफ सुरक्षा की मांग की है, जैसे ही हमें सुरक्षा मिल जाएगी हम भोपाल चले जाएंगे. हम यहां बंधक नहीं है, हम स्वतंत्र हैं और अपनी मर्जी से आए हैं. बागी विधायक तुलसी सिलावट ने कहा- कमलनाथ सरकार में हमारी नहीं बल्कि अधिकारियों की चलती है.

यह भी पढ़ेंः जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने पर अध्ययन कर रही योगी आदित्‍यनाथ की सरकार

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई में सुनवाई आज
फ्लोर टेस्ट को लेकर सोमवार को बीजेपी सुप्रीम कोर्ट पहुंची. सुप्रीम कोर्ट में आज इस मामले पर सुनवाई होनी है. जस्टिस चंद्रचूड़ और जस्टिस हेमंत गुप्ता की बेंच इस मामले की सुनवाई करेगी. बीजेपी ने अपनी याचिका में 12 घंटे के भीतर फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की है.