logo-image

मल्‍लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद से नहीं मिलना चाहते कर्नाटक के बागी विधायक

बागी विधायकों ने कहा, हम पहले से ही मुसीबत में हैं और इनलोगों से मिलकर और मुसीबत मोल नहीं लेना चाहते. बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस से खुद की सुरक्षा के लिए स्‍पेशल एरेजमेंट करने की मांग की है.

Updated on: 15 Jul 2019, 10:21 AM

नई दिल्‍ली:

कर्नाटक में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच मुंबई के रिनैसा होटल में टिके विधायकों ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कांग्रेस नेताओं से मिलने को लेकर अनिच्‍छा जताई है. कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि उन्हें मल्‍लिकार्जुन खड़गे और गुलाम नबी आजाद से मिलने से कोई दिलचस्‍पी नहीं है. बागी नेताओं ने यह भी कहा है कि उन्‍हें इन नेताओं से किसी भी तरह की बातचीत नहीं करनी है. इनसे हमें खतरा हो सकता है. हम पहले से ही मुसीबत में हैं और इनलोगों से मिलकर और मुसीबत मोल नहीं लेना चाहते. बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस से खुद की सुरक्षा के लिए स्‍पेशल एरेजमेंट करने की मांग की है.

मुंबई पुलिस से बागी विधायकों ने यह भी मांग की है कि किसी भी हालत में इन वरिष्‍ठ नेताओं या किसी भी कांग्रेस नेताओं के साथ उनकी मीटिंग न कराई जाए. विधायकों ने जो पत्र लिखा है, उसमें शिवराम हेब्‍बर, बीसी पाटिल, महेश के, विश्‍वनाथ, मुनिरत्‍नम, नारायण गौड़ा, आर शंकर, एच नागेश, प्रताप पाटिल, गोपालाइला, रमेश जे, एमटीबी नागराज, सोमशेखर, बसावाराजा आदि के हस्‍ताक्षर हैं. 

इससे पहले विधायकों को मनाने के लिए कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार वहां पहुंच गए थे, जबकि मुंबई पुलिस ने विधायकों से शिवकुमार को मिलने नहीं दिया. डीके शिवकुमार ने उसी होटल में अपना भी रूम बुक कराया था, जबकि होटल प्रबंधन ने उनकी बुकिंग कैंसिल कर दी थी.