logo-image

होटल में पंखे से लटकी मिली RBI के GM की लाश

आरबीआई के जनरल मैनेजर का शव होटल में पंखे से लटका मिला है. ओडिशा के जाजपुर में उनका शव है. फिलहाल जनरल मैनेजर आशीष रंजन सामल गुवाहाटी में कार्यरत थे.

Updated on: 26 Oct 2019, 11:10 AM

भुवनेश्वर:

आरबीआई के जनरल मैनेजर का शव होटल में पंखे से लटका मिला है. ओडिशा के जाजपुर में उनका शव है. फिलहाल जनरल मैनेजर आशीष रंजन सामल गुवाहाटी में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि यहां वह अपने परिवार के लोगों से मिलने आए थे. घटना के पीछे पारिवारिक वजह बताई जा रही है.

घटना ओडिशा के जाजपुर की है. यहां एक होटल में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जांच में मृतक की पहचान आशीष रंजन सामल के रूप में हुई. वह रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के जनरल मैनेजर थे. फिलहाल वह गुवाहाटी में कार्यरत थे. ओडिशा के जाजपुर में उनका पैतृक निवास है. यहां वे अपने परिवार के लोगों से मिलने आए थे.

यह भी पढ़ेंः ग्वालियर में हाईटेंशन लाइन पर चढ़ कर युवक ने लगाई फांसी

उनका शव होटल के कमरे में छत के पंखे से लटका मिला. बताया जा रहा है कि सामल जाजपुर जिले के नरहरिपुर गांव के रहने वाले थे. सामन की पत्नी भुवनेश्वर में रहती है. वह एक निजी अस्पाल में डॉक्टर है. उनका बेटा दूसरी कक्षा का छात्र है. दोनों भुवनेश्वर में रहते हैं. पुलिस के मुताबिक सामल 24 अक्टूबर को अपनी मां से मिलने के लिए अपने पैतृक गांव आए थे. इसके बाद वह अपनी पत्नी से मिलने भुवनेश्वर गए.

यह भी पढ़ेंः यूपी में आज से नई व्यवस्था शुरू, आपात सेवाओं के लिए 100 नहीं 112 नंबर डायल करना होगा

उसी दिन वह भुवनेश्वर से लौट गए और चंदीखोल में अपने लिए एक कमरा बुक किया. पुलिस के मुताबिक होटल के कर्मचारियों ने शुक्रवार को सामल के कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन जब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया तो पुलिस को फोन किया. पुलिस ने दरवाजा खोला तो पंखे से उनका लटकता हुआ शव मिला.