रजनीकांत ने JK से Article 370 हटाने पर सरकार की कदम की फिर तारीफ की, कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 09:52:06 PM
Rajinikanth on Article370 The way they planned the entire issue it was

Rajinikanth on Article370 The way they planned the entire issue it was (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार का यह प्लान बहुत बड़ी रणनीति थी. उन्होंने कहा कि सरकार ने इस पूरे मुद्दे को लेकर जो योजना बनाई वो मास्टर स्ट्रैटजी था. सबसे पहले उन्होंने जम्मू-कश्मीर में धारा 144 लगा दिया. यह सुनिश्चित करने के लिए ताकि कोई भी वहां कोई गतिविधि नहीं कर सके. न ही कोई परेशानी खड़ी कर सके. इसके बाद बिल को सदन में ले आया.

यह भी पढ़ें - जम्‍मू-कश्‍मीर के नेता शाह फैसल विदेश जाते वक्‍त नई दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

रजनीकांत ने कहा कि सरकार ने इस बिल को पहले लोकसभा में नहीं लाई. उन्होंने पहले बिल को राज्यसभा में लेकर आई. क्योंकि सरकार को पता था कि उच्च सदन में वे अल्पमत में हैं. इसलिए वो सबसे पहले राज्य सभा में लेकर आई, इसके बाद लोकसभा में लेकर आई. उन्होंने कहा कि सरकार ने इसकी पूरी योजना बनाई और उसे अंजाम दिया. राजनेताओं को पता होना चाहिए कि क्या राजनीतिकरण करना है और क्या नहीं? मैं सरकार के इस कदम की सराहना करता हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित है.

यह भी पढ़ें -राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले- JK में किए गए बदलावों से वहां के लोग बहुत अधिक लाभान्वित होंगे

इससे पहले रजनीकांत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी की संज्ञा दी. हालांकि उन्होंने ये कहा कि इसमें कौन कृष्ण हैं और अर्जुन इसकी पुष्टि मैं नहीं कर रहा. ये पीएम मोदी और अमित शाह ही अच्छे से समझ रहे होंगे. दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी. रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के किताब के विमोचन के मौके पर रजनीकांत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी भगवान 'कृष्ण और अर्जुन' जैसा है.

First Published: Aug 14, 2019 09:44:59 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो