logo-image

राहुल गांधी ने गैस सिलेंडर के साथ स्मृति ईरानी की तस्वीर ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है.

Updated on: 13 Feb 2020, 03:48 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को आईना दिखाया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी की एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें स्मृति ईरानी और भाजपा कार्यकर्ता गैस सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. यह स्मृति ईरानी की उस समय की फोटो है, जब केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए की सरकार थी.

यह भी पढ़ेंः लखनऊ के वजीरगंज कचहरी में फटा बम, वकील पर हुआ हमला, कई घायल

भाजपा ने यूपीए की सरकार के दौरान गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गैस सिलेंडर लेकर कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरी थीं और विरोध प्रदर्शन किया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मैं एलपीजी सिलेंडर की कीमत 150 रुपये बढ़ने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा के इन सदस्यों से सहमत हूं. उन्होंने मोदी सरकार से गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाने के निर्णय को वापस लेने के लिए भी कहा है.

बता दें कि पेट्रोलियम कंपनियों ने बुधवार को बड़ा झटका देते हुए बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दाम में 150 रुपये का इजाफा किया था. अब उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर के लिए दिल्ली में 144.50 रुपये, कोलकाता 149 रुपये, मुंबई में 145 रुपये, चेन्नई में 147 रुपये अधिक देने पड़ेंगे.