logo-image

तेलंगाना में महिला चिकित्सक से दरिंदगी के बाद हत्या पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शक जताया है कि महिला डॉक्टर की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था.

Updated on: 03 Dec 2019, 11:56 PM

नई दिल्‍ली:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ कथित बलात्कार के बाद उसकी हत्या के मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, मैं हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए क्रूर बलात्कार और हत्या के बारे में सुनकर हैरान हूं. कोई भी दूसरे इंसान को इतनी भयानक तरीके से कैसे हत्या कर सकता है यह मेरी कल्पना से परे है. इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं मेरे विचार और मेरी प्रार्थनाएं पीड़िता के परिजनों के साथ हैं.

यह भी पढ़ें-लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की वजह से लोकसभा ने बनाया ये नया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला डॉक्टर की पहचान प्रियंका रेड्डी के रूप में हुई है, वह एक पशु चिकित्सक थीं. पुलिस ने प्रियंका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शक जताया है कि प्रियंका की हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. बता दें कि पूरा मामला हैदराबाद में शादनगर के बाहरी इलाके का है, जहां प्रियंका का जला हुआ शव मिला. हत्या के इस सनसनीखेज मामले में मृतका प्रियंका की बहन की शिकायत पर शमशाबाद ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें-शिवसेना का कांग्रेस व वैचारिक रूप से विरोधी दलों के साथ तालमेल का रहा है इतिहास

बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर कोल्लूर में एक पशु चिकित्सक के रूप में काम करती थीं और हत्या वाले दिन वे इलाज के लिए अस्पताल गई थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी को शादनगर टोल प्लाजा के पास पार्क किया था. अस्पताल से वापस लौटते समय उन्होंने देखा कि स्कूटी का टायर पंचर हो गया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. इसके साथ ही प्रियंका ने अपनी बहन से कहा था कि उन्हें डर लग रहा है.