logo-image

पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कार्ति चिदंबरम

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी अरपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P chidambaram) से मुलाकात करने पहुंचे.

Updated on: 27 Nov 2019, 08:53 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी अरपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P chidambaram) से मुलाकात करने पहुंचे. इस मौके पर उनके साथ पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी पहुंचे. आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तारी के बाद से ही पी चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं.

इससे पहले सोमवार को कांग्रेस नेता शशि थरूर, मनीष तिवारी और कार्ति चिदंबरम ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम से जेल में मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद शशि थरूर ने ट्वीट करके कहा कि चिदंबरम मजबूत और अच्छे मिजाज में दिखे.

यह भी पढ़ें- संसद में मोदी-शाह ने किया था बतौर सीएम देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे पर फैसला

शशि थरूर ने अपने ट्वीट में कहा था कि चिदंबरम की 98 दिनों की जेल की सजा हास्यास्पद है. वह भी तब जब मंगलवार को संविधान दिवस है. लेकिन चिदंबरम को आखिर स्वतंत्रता का अधिकार कहां है. यह हमारे लोकतंत्र के बारे में क्या संकेत देता है.

वहीं करीब एक महीने पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने चिदंबरम से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दावा किया है कि चिदंबरम का वजन बीते महीनों में 10 किलो से ज्यादा कम हो गया है. साथ ही वह कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी की जगह ले सकते हैं कलराज मिश्र, केंद्र डैमेज कंट्रोल मोड में

चिदंबरम की ओर से आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी दिए जाने की केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय जांच कर रही है. चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने वित्त मंत्री रहने के दौरान एफआईपीबी को मंजूरी दी थी.