logo-image

'राहुल थोड़ा शर्म कर', बीजेपी बोली अब इसी नाम से राहुल गांधी को पुकारेंगे

Bharat Bachao Rally Live,Congress,Sonia Gandhi,Rahul Gandhi,Priyanka Gandhi,Bharat Bachao Rally News,भारत बचाओ रैली,भारत बचाओ आंदोलन,कांग्रेस,सोनिया गांधी,राहुल गांधी,प्रियंका गांधी,रामलीला मैदान,कांग्रेस की रैली, देश न्यूज़, देश न्यूज़

Updated on: 14 Dec 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी के एक बयान पर राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी ने राहुल गांधी से कहा है कि वह कभी वीर सावरकर के बराबर नहीं हो सकते हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर वह (राहुल गांधी) एक नया नाम चाहते हैं, तो आज के बाद भाजपा उन्हें 'राहुल थोडा शरम कर' के नाम से बुलाएगी. उन्हें वास्तव में थोड़ी शर्म करनी चाहिए, एक व्यक्ति जो 'मेक इन इंडिया' की तुलना 'रेप इन इंडिया' से करता है, उसने शर्म और गरिमा की सभी हदें पार कर दी हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि भले ही राहुल गांधी 100 जन्म ले लें लेकिन वह राहुल सावरकर नहीं हो सकते. सावरकर 'वीर' थे, देशभक्त थे और उन्होंने देश के लिए बलिदान दिया था. राहुल गांधी अनुच्छेद 370, हवाई हमले, सर्जिकल स्ट्राइक और सीएबी पर पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. वह 'वीर' नहीं हो सकते और सावरकर के बराबर को कतई नहीं. 

इससे पहले बीजेपी के आईटी सेल प्रभारी अमिल मालवीय ने ट्वीट पर राहुल गांधी की टिप्पणी पर शिवसेना की राय पूछी है. अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि अब यह देखना होगा कि राहुल गांधी के बयान पर शिवसेना क्या कहती है. क्या वह (शिवसेना) यह मानती है कि वीर सावरकर कायर थे जो उन्होंने माफी मांगी.

दिल्ली में आयोजित भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के लोग मुझे संसद में माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं. मैं राहुल सावरकर नहीं राहुल गांधी हूं, मैं माफी नहीं मागूंगा. उन्होंने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर हमला किया.