BREAKING NEWS
  • मिठाई का एक डिब्बा ही बन गया अहम सुराग, कमलेश तिवारी के कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस- Read More »
  • नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में कई पदों पर निकली नौकरी, यहां से करें अप्लाई- Read More »
  • यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ कमलेश तिवारी का परिवार- Read More »

ये क्‍या, अमेठी में किसानों ने लगाए Rahul Gandhi Go Back Italy के नारे

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2019 02:38:17 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अमेठी में अजीबोगरीब हालात का सामना करना पड़ा, जहां किसानों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया. किसानों ने उनके खिलाफ राहुल गांधी वापस इटली जाओ के नारे लगाए. यह वाकया अमेठी जिले के गौरीगंज इलाके में हुआ. प्रदर्शनकारी किसानों की मांग थी कि राजीव गांधी फाउंडेशन को दी गई उनकी जमीन उन्हें लौटाई जाए या फिर उन्‍हें रोजगार दिया जाए.

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दो दिवसीय दौरे पर अमेठी गए हुए हैं. प्रदर्शन में शामिल हुए एक किसान ने एएनआई से कहा कि हम राहुल गांधी से बहुत दुखी हैं. उन्हें इटली वापस चले जाना चाहिए. वे यहां रहने लायक नहीं हैं. राहुल गांधी ने हमारी जमीन हड़प ली है. किसानों ने सम्राट साइकिल फैक्ट्री के बाहर प्रदर्शन किया.

अमेठी दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव नियुक्‍त करते हुए उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाया था. इसकी घोषणा करते हुए राहुल गांधी ने कहा था- कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेलेगी. उन्‍होंने बीजेपी की सरकार को उखाड़ फेंकने का भी आह्वान किया था. प्रियंका गांधी के अलावा राहुल गांधी ने ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश का प्रभारी बनाया है और केसी वेणुगोपाल को महासचिव संगठन नियुक्त किया है.

First Published: Jan 24, 2019 02:38:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो