logo-image

देश को बांटकर नफरत के पीछे छिप रहे मोदी और शाह, बोले राहुल गांधी

नागरिकता कानून को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं. आज रविवार को पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने आभार रैली में नागरिकता कानून पर मचे हंगामे को लेकर हर सवाल का जवाब दिया.

Updated on: 22 Dec 2019, 06:43 PM

नई दिल्ली:

नागरिकता कानून को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने हैं. आज रविवार को पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने आभार रैली में नागरिकता कानून पर मचे हंगामे को लेकर हर सवाल का जवाब दिया. इसके साथ ही कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार पर पलटवार किया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, 'भारत के युवाओं, मोदी और शाह ने आपका भविष्य बर्बाद कर दिया है. अर्थव्यवस्था को किए गए नुकसान और रोजगार की कमी पर आपके गुस्से का वे सामना नहीं कर सकते. इसलिए वे लोग हमारे भारत को बांटकर, फैली नफरत के पीछे छिप गए हैं.'

इसके उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ हर भारतीय के प्रति प्यार दिखाकर हरा सकते हैं

इसे भी पढ़ें:इस मुस्लिम संगठन ने कहा- अगर CAA वापस नहीं हुआ तो कोलकाता में नहीं घुस पाएंगे अमित शाह

गौरतलब है कि कांग्रेस सीएए और प्रस्तावित एनआरसी का पुरजोर तरीके से विरोध कर रही है. प्रियंका गांधी भी प्रदर्शनकारियों के साथ नजर आईं. वहीं आज पूर्वी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शन में मारे गए सुलेमान के परिजनों से बिजनौर में मुलाकात की. सुलेमान की मौत 20 दिसंबर को हुई थी.