logo-image

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान हो गए हैं 'पागल', तभी ऐसी भाषा का कर रहे हैं प्रयोग: आरके सिंह

केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने पीओके में इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे छात्रों पर दर्ज एफआईआर को लेकर सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही.

Updated on: 16 Sep 2019, 07:21 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. ये कहना है भारत के केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का. केंद्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री आरके सिंह (RK Singh) ने पीओके में इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे छात्रों पर दर्ज एफआईआर को लेकर सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने ये बात कही.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा, 'उन लोगों ने पीओके (PoK) पर कब्जा कर लिया है, यह स्पष्ट है कि लोग उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं. पाकिस्तान के पीएम की भाषा उनके पद के अनुरूप नहीं है, यह अतिवादी लगता है, उन्होंने अपना संतुलन खो दिया है'

इसे भी पढ़ें:खुशखबरी! 9 नवंबर को भारतीय श्रद्धालुओं के लिए खुलेगा करतारपुर कॉरिडोर

बता दें कि 13 सितंबर को पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मुजफ्फराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए वहां के युवाओं को भारत के खिलाफ उकसाया. इमरान खान ने लोगों को हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े होने और बंदूक उठाने के लिए उकसाया. पीओके के लोगों को भड़काते हुए उन्होंने कहा था कि अगर भारत ने अब कोई कार्रवाई की तो युद्ध होगा.
बता दें कि इमरान खान एक महीने में ये तीसरी बार पीओके के दौरे पर गए थे. लोगों को भड़काते हुए इमरान खान ने कहा कि जब मैं कहूंगा तक आप कश्मीर में घुसपैठ करना.