BREAKING NEWS
  • निरहुआ ने उठाई मांग, पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर की हो सीबीआई जांच- Read More »
  • दिवाली बाद शिवराज सिंह चौहान फिर लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, गोपाल भार्गव का बड़ा बयान- Read More »
  • भाई बहन के रिश्ते पर लगा दाग, सगे भाई ने की बहन से शादी, मचा बवाल- Read More »

Navajot Siddhu के इस Tweet पर पंजाब में चढ़ा सियासी पारा, छोड़ सकते हैं कांग्रेस का साथ!

News State Bureau  |   Updated On : July 01, 2019 07:19:21 AM
File Pic (नवजोत सिंह सिद्धू)

File Pic (नवजोत सिंह सिद्धू) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  सिद्धू के ट्वीट से बढ़ी सियासी हलचल
  •  पंजाब में चढ़ा सियासी पारा
  •  ट्वीट के कई मायने लगा रहे हैं एक्सपर्ट्स

नई दिल्ली:  

क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने नवजोत सिंह सिद्धू का मौजूदा समय अच्छा नहीं दिखाई दे रहा है. पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया और राज्य सरकार में मंत्री भी बनाए गए. लोकसभा चुनाव बीतने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हार का ठीकड़ा सिद्धू के सर फोड़ने की कोशिश की और साथ ही चेतावनी भी दी कि सिद्धू मेरी कुर्सी पर नजर गड़ाए बैठे हैं. जिसके बाद से सिद्धू लगातार कैप्टन के निशाने पर हैं. कैप्टन ने उनका मंत्रालय भी बदलने का संकेत दिया था जिसके बाद से सिद्धू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि पंजाब की सियासत में हलचल सी है.
शनिवार को सिद्धू ने ट्वीटर पर शायरी लिखते हुए इशारों में पार्टी छोड़ने के संकेत दिए उन्होंने ट्वीटर पर ये कविता लिखी,

'सितारों से आगे जहां और भी हैं

अभी इश्क के इम्तिहां और भी हैं

तू शाहीन है, परवाज है काम तेरा

तेरे सामने आसमां और भी हैं

गए दिन कि तन्हा था मैं अंजुमन में

यहां अब मेरे राजदां और भी हैं.'

कांग्रेस नेता सिद्धू के इस Tweet पर पंजाब के सियासी गलियारों में एक बार फिर से हलचल मच गई. कई विशेषज्ञों की मानें तो सिद्धू अब नई राह तलाश रहे हैं. अपनों के निशाने पर आने के बाद पार्टी में सिद्धू हाशिए पर जाते दिखाई पड़ रहे हैं. दिल्ली में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग से पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस बारे में पार्टी प्रधान राहुल गांधी से सिद्धू का महकमा बदलने के बारे में बात करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू के इस Tweet के अलग-अलग अनुमान लगाए जा रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि वह आने वाले दिनों में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधेंगे और हर नगर पालिका और नगर निगम को दिए गए फंडों के आधार पर शहरों में जिन सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है उसका कैप्टन को जवाब देंगे. दूसरा कइयों का यह भी कहना है कि वह पार्टी छोड़कर कोई अन्य राह भी अपना सकते हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि सितारों के आगे जहां और भी हैं...

'सोशल मीडिया पर सिद्धू हुए ट्रोल'
नवजोत सिद्धू के Tweet को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं. लोगों ने सिद्धू के उस Tweet का सहारा लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार गए तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. इसी Tweet को लेकर सिद्धू के फॉलोअर्स और अन्य ने कहा है कि शायरी तो ठीक है, वह इस्तीफा कब देंगे या राजनीति कब छोड़ेंगे?

First Published: May 26, 2019 10:18:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो