logo-image

कांग्रेस को ऐसा नेता मिले जो युवाओं में जान फूंक सके, प्रमोद कृष्‍णम के बाद अमरिंदर सिंह ने कही यह बात

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को एक युवा नेता की जरूरत है जो पार्टी में जान फूंक सके. अमरिंदर सिंह का यह बयान राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद आया है.

Updated on: 06 Jul 2019, 12:16 PM

highlights

  • कैप्टन अमरिंद सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण
  • कांग्रेस को युवा नेता की जरूरत जो पार्टी को लोकप्रिय बना सके
  • युवा नेता को ही पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपने की दिशा में सोचें

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) ने कहा कि कांग्रेस को एक युवा नेता की जरूरत है जो पार्टी में जान फूंक सके. अमरिंदर सिंह का यह बयान राहुल गांधी (Rahul gandhi) के कांग्रेस अध्यक्ष पद (congress president post) छोड़ने के बाद आया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो फैसला लिया वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, 'राहुल गांधी का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन इस सच का झुठलाया नहीं जा सकता है कि पार्टी को इस समय एक युवा नेता की ही जरूरत है. जो अपने हुनर, कौशल और जज्बे से पार्टी में जान फूंक सके. पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में काम कर सके.'

इसे भी पढ़ें:Video: जब Apple कंपनी को 'सेब' समझ बैठी पाकिस्तानी एंकर, जमकर हुई ट्रोल

उन्होंने आगे कहा, 'सीडब्ल्यूसी से मेरा आग्रह है कि युवा नेता को ही पार्टी अध्यक्ष की कमान सौंपने की दिशा में सोचें, ताकि वह जमीनी स्तर पर काम करके पार्टी को जन-जन में लोकप्रिय बनाए.'

बता दें कि काफी मान मनौव्वल के बाद भी राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभालने से इंकार करते हुए इस्तीफा दे दिया. हालांकि अभी तक कोई नाम नहीं तय हो पाया है कि कांग्रेस की अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी कौन संभालेगा.