logo-image

CM अमरिंदर सिंह का फौजी दिल बोला - विंग कमांडर अभिनंदन को रिसीव करने की है दिली तमन्ना मोदी जी

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, उनके सम्‍मान में मैं वहां मौजूद रहूं और रिसीव करूं, यह मेरे लिए सम्‍मान की बात होगी, क्योंकि वह और उसके पिता मेरी तरह एनडीए के पूर्व छात्र हैं.

Updated on: 01 Mar 2019, 02:12 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्‍तान आज भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर को भारत को सौंपने जा रहा है. विंग कमांडर अभिनंदन को वाघा बॉर्डर के रास्‍ते भारत लाया जाएगा. उनको रिसीव करने के लिए पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह भी मौजूद रहेंगे. कैप्‍टन अमरिंदर ने ट्विटर पर लिखा है, पता चला है कि पाकिस्तान सरकार ने वाघा से अभिनंदन को भेजने का फैसला किया है. उनके सम्‍मान में मैं वहां मौजूद रहूं और रिसीव करूं, यह मेरे लिए सम्‍मान की बात होगी, क्योंकि वह और उसके पिता मेरी तरह एनडीए के पूर्व छात्र हैं.

पाकिस्तान द्वारा भारत के विंग कमांडर को रिहा करने की बात से पूरे देश में खुशी की लहर है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को इस्लामाबाद में बुलाए गए संसद के विशेष सत्र में इसका ऐलान किया था. इमरान खान ने कहा कि वो भारतीय पायलट अभिनंदन को शुक्रवार को रिहा करेंगे. विंग कमांडर अभिनंदन अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत लौट सकते हैं. पूरे देश की निगाहें आज वाघा बॉर्डर पर हैं. हिंदुस्तान के जांबाज पायलट विंग कमांडर अभिनंदन आने वाले हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद अभिनंदन को रिहा करने का ऐलान किया है.